Home /News /delhi-ncr /

jewellery pehanne ka shouk tha to naukrani bani chorni uda diye 50 lakh ke gehne nodbk

ज्वैलरी पहनने का शौक पूरा करने के लिए नौकरी बनी चोरनी, उड़े दिए 50 लाख के गहने

इस पूरे मामले में शक की सुई घर में काम करने वाली नौकरानी के ऊपर गई. (सांकेतिक फोटो)

इस पूरे मामले में शक की सुई घर में काम करने वाली नौकरानी के ऊपर गई. (सांकेतिक फोटो)

Delhi News: सीआरपार्क थाना एसएचओ रितेश शर्मा की टीम ने इस मामले की तहकीकात शुरू की. पुलिस ने जब इस पूरे मामले में जांच शुरू की तो कई पहलू सामने आए. न घर का दरवाजा टूटा था और न ही आभूषण रखने वाली अलमारी का लॉक टूटा हुआ था. पुलिस को शक हुआ कि वारदात को अंजाम देने वाला कोई नजदीकी है जो घर के अंदर आराम से एंट्री करता है और इस पूरे मामले में शक की सुई घर में काम करने वाली नौकरानी के ऊपर गई.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ल्ली के सीआर पार्क इलाके में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक घर से 40 से 50 लाख के गहने चोरी हो गए. जब घर की मालकिन को इसके बारे में जानकारी हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. ऐसे में पीड़ित महिला ने आनन- फानन में पुलिस में शिकायत की. स्थानीय थाना पुलिस के मुताबिक, सीआर पार्क इलाके में 18 अगस्त को एक घर में चोरी की वारदात की शिकायत मिली थी. इस मामले में पीड़ित द्वारा बताया गया कि उनके घर से तकरीबन 50 लाख के आभूषण गायब हैं. इसके बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की.

सीआरपार्क थाना एसएचओ रितेश शर्मा की टीम ने इस मामले की तहकीकात शुरू की. पुलिस ने जब इस पूरे मामले में जांच शुरू की तो कई पहलू सामने आए. न घर का दरवाजा टूटा था और न ही आभूषण रखने वाली अलमारी का लॉक टूटा हुआ था. पुलिस को शक हुआ कि वारदात को अंजाम देने वाला कोई नजदीकी है जो घर के अंदर आराम से एंट्री करता है और इस पूरे मामले में शक की सुई घर में काम करने वाली नौकरानी के ऊपर गई.

नौकरानी ने अपने को भरोसेमंद बताया
नौकरानी से जब पूछताछ की गई तो शुरू में नौकरानी ने अपने को भरोसेमंद बताया. लेकिन जब पुलिस के शक की सुई बार- बार उसकी ओर घूमने लगी तो वह टूट गई और उसने पूरी कहानी बक दी. उसने बताया कि उसे सोने जवाहरात के आभूषण पहनने का शौक था. और इसी वजह से वह जल्द अमीर बनना चाहती थी, जिसकी वजह से उसने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने उसके पास से 40-50 लाख की ज्वेलरी बरामद की है जो उसने नोएडा में अपने घर मे छिपाई थी. नौकरानी के पास से इतने सारे आभूषण के आइटम्स रिकवरी हुए हैं.

1. कई हीरे और कीमती पत्थरों के साथ सोने की दस अंगूठियां.
2. तीन चांदी की अंगूठियां, नौ जोड़ी सोने के कान हीरे और कीमती पत्थरों के साथ शीर्ष पर हैं.
3. एक सोने का हार.
4. बहुरंगी पत्थरों वाली एक सोने की चेन.
5. एक सफेद सोने और हीरे का हार.
6. सोने और कीमती पत्थरों के पांच पेंडेंट.
7. चार महंगी कलाई घड़ी गुच्ची, डायर, सिटीजन, रिवेरा.
8. चांदी के गहनों का एक डिब्बा जिसमें चूड़ियां थीं.
9. पेंडेंट, पायल, टॉप, सिक्के आदि के साथ जंजीरें.
10. नकद 2000/- रुपये, कई हैंडबैग और विविध लेख.

Tags: Delhi Crime News, Delhi news, Delhi news updates, Delhi police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर