लाइव टीवी

JNU छात्रा से रेप: रात 12 बजे बुक की थी कैब, दुष्कर्म के बाद 3 घंटे घुमाता रहा ड्राइवर
Delhi-Ncr News in Hindi

Anand Tiwari | News18Hindi
Updated: August 6, 2019, 11:01 AM IST
JNU छात्रा से रेप: रात 12 बजे बुक की थी कैब, दुष्कर्म के बाद 3 घंटे घुमाता रहा ड्राइवर
जेएनयू छात्रा के साथ कैब ड्राइवर ने किया रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने कैब में ही लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद पीड़िता को 3 घंटे तक कैब में ही घुमाता रहा लेकिन पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 6, 2019, 11:01 AM IST
  • Share this:
दिल्ली में JNU की छात्रा से रेप का सनसनी खेज मामला सामना आया है. पीड़ित लड़की कानपुर की रहने वाली है और JNU में लैंग्वेज की छात्रा है. रेप का आरोप एक कैब ड्राइवर पर लगा है. बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने कैब में ही लड़की के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद पीड़िता को 3 घंटे तक कैब में ही घुमाता रहा, लेकिन पुलिस को इस बात की भनक तक नहीं लगी.

पुलिस ने बताया कि जेएनयू की छात्रा ने शुक्रवार रात मंदिर मार्ग इलाके से JNU जाने के लिए कैब बुक की थी. लड़की को जेएनयू ले जाने के दौरान ही ड्राइवर ने कैब में रेप कर दिया और उसे रात में घुमाता रहा. इसके बाद लड़की को बेसुध हालत में छोड़ गया.

IIT के पास पार्क में बेसुध मिली JNU स्टूडेंट
शनिवार सुबह साउथ दिल्ली में IIT के पास एक पार्क में टहलने गए लोगों को लड़की बेसुध हालत में मिली. लोगों ने लड़की को इस हालत में देखने के बाद ट्रामा सेंटर में भर्ती करवा दिया. जिसके बाद उसे JNU भिजवाया गया और लड़की के बयान के आधार पर उसका मेडिकल करवाया गया. चूकि छात्रा ने कैब मंदिर मार्ग इलाके से बुक की थी तो रेप का मुकदमा मंदिर मार्ग थाने में दर्ज कराया गया.



करीब 12 बजे बुक की थी कैब
पीड़ित लड़की के बयान और FIR के आधार पर पुलिस कैब ड्राइवर की तलाश में जुटी है. पुलिस का कहना है कि छात्रा शुक्रवार पंचकुइयां मार्ग स्थिति अपने एक दोस्त के घर आई थी. यहां से रात करीब 12 बजे उसने जेएनयू जाने के लिए कैब बुक की और इसी दौरान उसके साथ ये घटना हो गई.

ये भी पढ़ें-

वॉट्सऐप पर दूसरे मर्द से बात करती थी पत्नी, पति ने गला घोंटकर की हत्या

तीन तलाक बिल पास होने का जश्न मना रही थी बीवी, शौहर ने कहा- तलाक, तलाक, तलाक

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 5, 2019, 12:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर