लाइव टीवी

JNU हिंसा: सुचेता और प्रिय रंजन ने लिखित में दर्ज कराए बयान, क्राइम ब्रांच ने उनसे कही ये बात

News18Hindi
Updated: January 14, 2020, 6:06 PM IST
JNU हिंसा: सुचेता और प्रिय रंजन ने लिखित में दर्ज कराए बयान, क्राइम ब्रांच ने उनसे कही ये बात
5 जनवरी की हिंसा को लेकर क्राइम ब्रांच लगातार छात्रों से पूछताछ कर रही है.

मामले से जुड़े लोगों से क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है. वहीं कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि वह 'यूनिटी ऑफ लेफ्ट' और 'फ्रेंड्स ऑफ आरएसएस' नाम के वाट्सएप ग्रुप से जुड़े लोगों का फोन जब्त कर ले.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2020, 6:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को दो और छात्रों के बयान दर्ज किए गए. बता दें कि 5 जनवरी की हिंसा को लेकर क्राइम ब्रांच लगातार छात्रों से पूछताछ कर रही है. इसी मामले में मंगलवार को JNU की छात्र सुचे्ता और प्रिय रंजन अपना बयान दर्ज कराने के लिए पहुंचीं. सुचेता के मुताबिक क्राइम ब्रांच ने उनसे लिखित में बयान लिया है साथ ही फोटो में कुछ और लोगों को पहचाने को भी कहा गया है.

सूत्रों के मुताबिक FIR दर्ज कराने के मामले में जामिया की वाईस चांसलर, वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संपर्क में हैं. खबर के मुताबिक इस मामले में बुधवार को पुलिस से उनकी मुलाकात भी हुई है.

बता दें जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में हुई हिंसा के मामले में दिल्ली हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान अदालत को दिल्ली पुलिस ने मामले से जुड़े 2 वाट्सऐप ग्रुप के 37 सदस्यों की पहचान किए जाने की जानकारी दी. दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को बताया है कि उसने जेएनयू हिंसा मामले में 'यूनिटी ऑफ लेफ्ट' और 'फ्रेंड्स ऑफ आरएसएस' वाट्सएप ग्रुप के सदस्यों की पहचान की गयी है. मामले से जुड़े लोगों से क्राइम ब्रांच की टीम पूछताछ कर रही है. वहीं कोर्ट ने पुलिस को आदेश दिया है कि वह इन दोनों वाट्सएप ग्रुट से जुड़े लोगों का फोन जब्त कर ले.

CAA: चंद्रशेखर मामले में कोर्ट ने दिल्ली पुलिस से कहा- आप ऐसा कर रहे हैं जैसे जामा मस्जिद पाकिस्तान में हो!

शशि थरूर ने CM केजरीवाल से मांगी माफी, दिया था ये विवादित बयान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 5:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर