लाइव टीवी

JNU Violence: महिला आयोग पहुंची आरोपी छात्रा कोमल शर्मा, कहा- खराब की जा रही छवि

News18Hindi
Updated: January 15, 2020, 11:14 AM IST
JNU Violence: महिला आयोग पहुंची आरोपी छात्रा कोमल शर्मा, कहा- खराब की जा रही छवि
महिला आयोग पहुंची कोमल शर्मा (प्रतीकात्मक फोटो)

कोमल शर्मा (Komal Sharma) ने महिला आयोग में शिकायत करते हुए कहा है कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है. इससे उनकी छवि खराब हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 15, 2020, 11:14 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली: जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में 5 जनवरी को हुई हिंसा के मामले में नया मोड़ आ गया है. हिंसा मामले में दिल्‍ली पुलिस द्वरा आरोपी बनाई गई DU के दौलतराम कॉलेज की छात्रा कोमल शर्मा राष्‍ट्रीय महिला आयोग (NCW) पहुंच गई हैं. उन्‍होंने अपनी छवि धूमिल करने का आरोप लगाया है. उनकी शिकायत के बाद महिला आयोग ने दिल्‍ली पुलिस को चिट्ठी लिखकर इस मामले की पड़ताल करने को कहा है. बता दें कि कोमल शर्मा का संबंध छात्र संगठन ABVP से बताया जा रहा है.

वहीं, कुछ देर पहले ऐसी खबर सामने आई थी कि दिल्ली पुलिस अक्षत अवस्थी, रोहित शाह और कोमल शर्मा का भी पता लगाने का प्रयास कर रही है. जल्द ही पुलिस इन तीनों को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है. दरअसल, जेएनयू हिंसा मामले में हाथ में डंडा लेकर दौड़ते हुए एक नकाबपोश युवती का वीडियो खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो में नकाबपोश कुछ युवक भी दिख रहे थे. तब कथित तौर पर कहा जा रहा था कि युवती कोमल शर्मा है.



 9 लोगों की तस्वीरें जारी की थीं
बता दें कि जेएनयू हिंसा के मामले में दिल्ली पुलिस ने बीते दिनों 9 लोगों की तस्वीरें जारी की थीं. इसमें जेएनयू छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष का भी नाम भी था. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके बताया कि जिनकी पहचान हुई है उनमें चुनचुन कुमार, पंकज मिश्रा, योगेंद्र भारद्वाज, प्रिया रंजन, विकास पटेल, डोलन, आइशी घोष हैं. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच के डीसीपी जॉय टिर्की ने कहा था कि इस मामले में किसी भी संदिग्ध को हिरासत में नहीं लिया गया है, लेकिन जल्द हम उनसे पूछताछ शुरू कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि हिंसा को लेकर तीन केस दर्ज किए गए हैं और हम उनकी जांच कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 

'आप' पर लगा टिकट बेचने का आरोप, नाराज MLA ने दिया इस्तीफा

JDU के दही-चूड़ा भोज के साथ ये हैं राजधानी पटना के महत्वपूर्ण कार्यक्रम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 15, 2020, 10:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर