लाइव टीवी

महिला पत्रकार लूटपाट मामले में 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड, CCTV फुटेज से मिला लुटेरों का सुराग

News18Hindi
Updated: September 25, 2019, 8:51 AM IST
महिला पत्रकार लूटपाट मामले में 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड, CCTV फुटेज से मिला लुटेरों का सुराग
मामले की जांच में जुटे सहायक उप निरीक्षक (असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर) और दो कॉन्स्टेबल को संतोषजनक प्रतिक्रिया नहीं देने पर सस्पेंड कर दिया गया है.

मामले की जांच में जुटे सहायक उप निरीक्षक (असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर) और दो कॉन्स्टेबल को संतोषजनक प्रतिक्रिया नहीं देने पर सस्पेंड कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2019, 8:51 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दक्षिण दिल्ली (South Delhi) के चितरंजन पार्क (Chittaranjan Park) इलाके में महिला पत्रकार (Female Journalist) के साथ लूटपाट करने वाले लुटेरे वारदात के तीन दिन बाद भी पकड़े नहीं जा सके हैं. पुलिस केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार मामले की जांच में जुटे सहायक उप निरीक्षक (असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर) और दो कॉन्स्टेबल को संतोषजनक प्रतिक्रिया नहीं देने पर सस्पेंड कर दिया गया है. जानकरी के अनुसार दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इस मामले को सुलझाने के लिए कई टीमें बनाई हैं.




CCTV फुटेज में दिखे बाइकसवार दो लुटेरे

वहीं लुटेरों का सुराग तलाशने में जुटी पुलिस ने घटनास्थल के आसपास की सीसीटीवी फुटेज (CCTV Footage) खंगाल रही है. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार चेन स्नेचरों की तस्वीर मिली है. पुलिस का दावा है कि वो जल्द ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी.


CM केजरीवाल ने इस घटना पर जताया दुख
इससे पहले मंगलवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महिला पत्रकार से हुए लूटपाट की घटना पर दुख जताया था. उन्होंने ट्वीट कर लिखा, 'मुझे उस घटना के बारे में पता चला जिसमें महिला पत्रकार पर चेन स्नेचरों ने हमला किया था. यह बहुत दुखद है. मुझे उम्मीद है कि दोषी पकड़े जाएंगे और उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलेगी. हम सभी को मिलकर दिल्ली में अपराध की घटनाओं को कम करने के लिए काम करने की जरूरत है.'

महिला के जबड़े में हो गया फ्रैक्चर
बता दें कि यह घटना 22 सितंबर की है जब न्यूज़ एजेंसी एएनआई की महिला पत्रकार जॉयमाला बागची खरीदारी करने के बाद ऑटो से अपने घर लौट रही थीं, तभी बाइक सवार दो लुटेरे उनकी ऑटो के बराबर में चलने लगे. रास्ते में लुटेरों ने अचानक झपट्टा मारकर महिला पत्रकार से उनका मोबाइल फोन लूटने का प्रयास किया. लेकिन महिला ने साहस दिखाते हुए अपना मोबाइल फोन बचाने की कोशिश की, इसमें वो चलते ऑटो से गिरकर जख्मी हो गईं. बाद में ऑटो चालक ने समझदारी दिखाते हुए घायल महिला पत्रकार को पास के अस्पताल में भर्ती कराया था.

ये भी पढ़ें - 

जाकिर नाइक को भगोड़ा आर्थिक अपराधी घोषित करने की अर्जी लेकर अदालत पहुंचा ईडी

आप ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए जारी की प्रत्याशियों की पहली सूची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए Delhi से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 25, 2019, 8:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर