लाइव टीवी

जेपी नड्डा बोले- 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' के खिलाफ अरविंद केजरीवाल ने नहीं दी चार्जशीट की अनुमति
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 27, 2020, 10:46 AM IST
जेपी नड्डा बोले- 'टुकड़े-टुकड़े गैंग' के खिलाफ अरविंद केजरीवाल ने नहीं दी चार्जशीट की अनुमति
बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा. (फाइल फोटो)

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को दिल्ली को बताना चाहिए कि वह उन लोगों का समर्थन क्यों कर रहे हैं, जो भारत को तोड़ना चाहते हैं? क्या इसलिए कि इन देशद्रोहियों के खिलाफ कार्रवाई से उनके वोट बैंक को नुकसान होगा?

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 27, 2020, 10:46 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (Jagat Prakash Nadda) ने कहा कि, जांच एजेंसियों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से कथित 'टुकड़े-टुकडे़ गैंग' के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी थी, लेकिन एक साल बाद भी आज तक चार्जशीट दाखिल करने की अनुमति नहीं दी गई है. अरविंद केजरीवाल को दिल्ली को बताना चाहिए कि वह उन लोगों का समर्थन क्यों कर रहे हैं, जो भारत को तोड़ना चाहते हैं? क्या इसलिए कि इन देशद्रोहियों के खिलाफ कार्रवाई से उनके वोट बैंक को नुकसान होगा?


 वे भारत की संप्रभुता को चुनौती देने की दे रहे थे धमकी
इस समय दिल्ली विधानसभा चुनाव का प्रचार चरम पर है. प्रचार में आरोपों और प्रत्यारोपों का कई दौर हो चुका है. इस मामले में भी आरोप प्रत्यारोप होने की पूरी संभावना है. जेपी नड्डा ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा है कि, 'कन्हैया कुमार, उमर खालिद और कथित अन्य भारत-विरोधी लोगों ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारे लगाए. वे भारत की संप्रभुता को चुनौती देने की धमकी दे रहे थे. कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने इस मामले की जांच की और जनवरी 2019 में आरोप पत्र दाखिल करने की तैयारी की, लेकिन दिल्ली सरकार ने आज तक उन्हें चार्जशीट दाखिल करने की अनुमति नहीं दी.

जेएनयू में कथित रूप से लगाए गए थे भारत विरोधी नारेफरवरी 2016 में मीडिया द्वारा प्रसारित खबरों के अनुसार, देश के प्रतिष्ठित जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय में कथित रूप से भारत विरोधी नारे लगाए गए थे, जिसमें कुछ लोग अफजल गुरु के समर्थन नारे में लगा रहे थे. इतना ही नहीं ऐसी भी खबरें प्रसारित हैं कि, जेएनयू में कथित रूप से 'भारत तेरे टुकड़े होंगे...इंशा अल्लाह, इंशा अल्लाह' के भी नारे लगाए गए थे. इस मामले में एबीवीपी और आईसा की ओर से आरोपों और प्रत्यारोपों का दौर चल चुका है.

ये भी पढ़ें - 

केंद्रीय मंत्री बोले- शरजील इमाम का व्यवहार देशद्रोही जैसा

बलिया में आज गंगा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 10:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर