Delhi Covid-19 Update: रोहिणी कोर्ट के जज Corona पॉजिटिव, पत्‍नी पहले ही पाई गई थीं संक्रमित
Delhi-Ncr News in Hindi

Delhi Covid-19 Update: रोहिणी कोर्ट के जज Corona पॉजिटिव, पत्‍नी पहले ही पाई गई थीं संक्रमित
जिला न्यायाधीश आर पी पांडे की पत्नी में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी.

जिला न्यायाधीश के संपर्क में आए चार न्यायाधीशों ने भी अपनी जांच कराई है जिनमें से दो की रिपोर्ट ठीक आई हैं वहीं दो की रिपोर्ट आने का इंतजार है.

  • Share this:
नई दिल्ली. रोहिणी जिला कोर्ट (Rohini District Court) के जिला न्यायाधीश (District Judge) मंगलवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित मिले हैं. बार एसोसिएशन के अध्यक्ष ने यह जानकारी दी. रोहिणी डिस्ट्रिक्ट कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष महावीर शर्मा ने बताया कि जिला न्यायाधीश आर पी पांडे की पत्नी में रविवार को कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि हुई थी. उन्होंने बताया कि दोनों पृथक-वास में हैं और घर पर ही उनका इलाज चल रहा है.



शर्मा ने बताया कि न्यायाधीश शनिवार को अदालत परिसर गए थे. उन्होंने बताया कि जिला न्यायाधीश के संपर्क में आए चार न्यायाधीशों ने भी अपनी जांच कराई है जिनमें से दो की रिपोर्ट ठीक आई हैं वहीं दो की रिपोर्ट आने का इंतजार है. शर्मा ने बताया कि न्यायाधीशों के अलावा जिला न्यायाधीश के अदालत के कर्मचारियों ने भी कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराई और इनकी रिपोर्ट अभी आनी बाकी है.
बता दें कि राजधानी में मंगलवार को बार फिर रिकॉर्ड कोरोना संक्रमित मामले दर्ज किए गए हैं. एक दिन के अंदर ही 1298 नए मरीजों के मिलने के साथ ही अब दिल्ली में कोरोना पीड़ितों का आंकड़ा 22132 पहुंच गया है. मंगलवार को 11 लोगों ने संक्रमण के चलते दम तोड़ दिया है, वहीं अब तक 556 लोग कोरोना संक्रमण के चलते दम तोड़ चुके हैं.



लगातार 1 हजार से ज्यादा मिल रहे संक्रमित
ऐसा पिछले करीब 6 दिनों से देखने में आ रहा है कि दिल्ली में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार हर दिन 1 हजार से ज्यादा आ रहा है. इससे पहले शनिवार को राजधानी में एक ही दिन में 1295 नए मामले सामने आए थे. वहीं 13 मरीजों की मौत हो गई थी. ऐसा लगातार चौथे दिन हुआ था कि कोरोना संक्रमित एक हजार से ज्यादा मिले हों.

ये भी पढ़ें- 

इसी महीने हो सकता है बिहार विधान परिषद के चुनावों की तारीख का ऐलान

EC ने शुरू की बिहार चुनाव की तैयारी, वोटर लिस्ट अपडेट करने के निर्देश जारी
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading