गुरुग्राम: जज की पत्नी की मौत, बेटा वेंटिलेटर पर, गोली मारने वाला गनर बर्खास्त
Delhi-Ncr News in Hindi

गुरुग्राम: जज की पत्नी की मौत, बेटा वेंटिलेटर पर, गोली मारने वाला गनर बर्खास्त
गुरुग्राम : इलाज के दौरान जज की पत्नी की मौत, बेटे की हालत गंभीर

जज के परिवार पर हुए हमले के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने जांच के लिए डीसीपी सुलोचना गजराज के नेतृत्व में एक एसआईटी गठित की है. इसमें डीसीपी, 2 एसीपी, और 4 इंस्पेक्टर शामिल हैं.

  • Share this:
गुरुग्राम गोलीकांड में एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा के गनर की गोली से घायल हुईं उनकी पत्नी ऋतु की मेदांता अस्पताल में मौत हो चुकी है, जबकि बेटे ध्रुव की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है. उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है. शनिवार को गुरुग्राम में जज की पत्नी और बेटे को उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मी ने गोली मार दी थी. इसके मामले के आरोपी गनर महिलपाल को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है. वहीं, पुलिस विभाग ने आरोपी गनर को बर्खास्त कर दिया है.

दोनों को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जज के परिवार पर हुए हमले के मामले में गुरुग्राम पुलिस ने जांच के लिए डीसीपी सुलोचना गजराज के नेतृत्व में एक एसआईटी गठित की है. इसमें डीसीपी, दो एसीपी और चार इंस्पेक्टर शामिल हैं.

बता दें कि एडिशनल सेशन जज कृष्णकांत शर्मा की पत्नी ऋतु और बेटे ध्रुव सेक्‍टर-49 की मार्केट के पास खरीदारी कर रहे थें. इसी दौरान उनकी सुरक्षा में तैनात सरकारी गनर ने दोनों को गोली मार दी. बाद में गनर सदर थाने पहुंचा और वहां भी गोली चलाकर फरार हो गया. इस दौरान सदर थाने में एसएचओ ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह नाकाम रहे.



गुरुग्रामः गोली मारने के बाद कॉन्सटेबल ने जज की पत्नी को लात-घूंसों से मारा, गालियां भी दी
इस घटना की खबर मिलते ही गुरुग्राम पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और आरोपी गनर महिपाल को जल्‍द ही गिरफ्तार कर लिया गया.

ये भी पढ़ें -

गुरुग्राम: दिनदहाड़े एडिशनल सेशन जज की बीवी-बेटे को मारी गोली, सरकारी गनर गिरफ्तार

गलत इंजेक्‍शन से बिल्ली की मौत का आरोप, डॉक्टर के खिलाफ केस दर्ज!

VIDEO: अपनों ने ही किया रेप, नाबालिग ने आंसरशीट में लिखी अपनी दास्‍तां
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज