Home /News /delhi-ncr /

kapil mishra claim received death threats through email tweeted information himself nodbk

कपिल मिश्रा का दावा- ई-मेल के जरिए जान से मारने की मिली धमकी, खुद ट्वीट कर दी जानकारी

उन्होंने ई-मेल का स्क्रीनशॉट लेते हुए खुद ट्वीट कर मामले की जानकारी दी है. (फाइल फोटो)

उन्होंने ई-मेल का स्क्रीनशॉट लेते हुए खुद ट्वीट कर मामले की जानकारी दी है. (फाइल फोटो)

Delhi News: कपिल मिश्रा ने दावा किया है उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने ई-मेल के द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्होंने ई-मेल का स्क्रीनशॉट लेते हुए खुद ट्वीट कर मामले की जानकारी दी है.

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने दावा किया है उन्हें जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने ई-मेल के द्वारा जान से मारने की धमकी दी गई है. उन्होंने ई-मेल का स्क्रीनशॉट लेते हुए खुद ट्वीट कर मामले की जानकारी दी है. वहीं, इससे पहले भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के पूर्व मीडिया प्रमुख नवीन कुमार जिंदल को जान से मारने की धमकी मिली थी. नवीन कुमार जिंदल ने पिछले बुधवार को स्वयं और परिवार के सदस्यों की सुरक्षा की मांग की थी और दावा किया था कि उन्हें ई-मेल के जरिये जान से मारने की धमकी दी जा रही है. और साथ ही उदयपुर में ‘सिर कलम’ करने की घटना का वीडियो भेजा जा रहा है.

जिंदल को भाजपा ने पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ कथित आपत्तिजनक ट्वीट करने पर बर्खास्त कर दिया था. दिल्ली पुलिस ने हालांकि कहा कि वह जिंदल को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करा रही है और उनकी शिकायत की जांच की जा रही है. जिंदल ने कहा ‘‘ सुबह करीब छह बजकर 45 मिनट पर मुझे तीन ई-मेल मिले जिनमें उदयपुर में दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के वीडियो भी संलग्न थे. मुझे धमकी दी गई है कि इसी तरह का हश्र मेरा और मेरे परिवार के सदस्यों का भी होगा. ’’

शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया था
बता दें कि बीते दिनों दिनों उदयपुर में नुपूर शर्मा को सपोर्ट करने के आरोप में टेलर कन्हैयालाल की हत्या  कर दी गई थी. हमलावरों ने धारदार हथियार से कन्हैयालाल पर ताबड़तोड़ वार किये थे. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, कन्हैयालाल के शव के पोस्टमार्टम में उसके शरीर पर घाव के 26 निशान मिले थे. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि सभी घाव चाकू से हमले के हैं अथवा दूसरे किसी हथियार के भी हैं. कन्हैयालाल के गर्दन, सिर, हाथ, सीने और हाथ पर ज्यादा घाव मिले थे. बुधवार को हजारों लोगों की मौजूदगी में कन्हैयालाल के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया था.

 ताबड़तोड़ वार कर उसे वहीं पर मार डाला
कन्हैयालाल उदयपुर के धानमंडी में टेलरिंग का काम करता था. वहां उसकी दुकान है. दो दिन पहले 28 जून को वह अपनी दुकान पर था. उसी दौरान दोपहर में दो युवक वहां आये और कपड़े सिलवाने की बात कही. इस पर कन्हैयालाल ने उनमें से एक युवक का नाप लेना शुरू कर दिया. इस दौरान दोनों युवकों ने उस पर हमला बोल दिया. हमलावरों ने धारदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर उसे वहीं पर मार डाला.

Tags: BJP, Delhi news, Delhi news update, Kapil mishra, Threatens

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर