Delhi News: कपिल मिश्रा ने LG को लिखा पत्र, ताहिर हुसैन की बिल्डिंग गिराने की मांग

कपिल मिश्रा ने कहा कि कृपया ताहिर हुसैन की अवैध बिल्डिंग गिराई जाए. (फाइल फोटो)

कपिल मिश्रा ने कहा कि कृपया ताहिर हुसैन की अवैध बिल्डिंग गिराई जाए. (फाइल फोटो)

कपिल मिश्रा ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखकर ताहिर हुसैन पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. उनका कहना है कि ताहिर की बिल्डिंग का इस्‍तेमाल हिंसा फैलाने में किया गया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 10:34 AM IST
  • Share this:

नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी के निलंबित पार्षद और दिल्ली हिंसा के आरोपी ताहिर हुसैन पर हमला बोला है. उन्होंने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल को चिट्ठी लिखी है. कपिल मिश्रा ने इस बाबत ट्वीट करते किया कि आज से एक साल पहले ताहिर हुसैन (Tahir Hussain) की अवैध गैरकानूनी बिल्डिंग का इस्तेमाल हथियार की तरह किया गया था. इसी अवैध बिल्डिंग (Illegal Building) से बम, एसिड और गुलेल सब बरामद हुए थे. उन्होंने कहा कि इसी बिल्डिंग में वीर IB अफसर अंकित शर्मा की हत्या भी की गई थी. इसके बावजूद भी अभी तक यह बिल्डिंग खड़ी है. कपिल मिश्रा ने कहा कि कृपया ताहिर हुसैन की अवैध बिल्डिंग गिराई जाए.

दरअसल, ट्वीट के साथ-साथ कपिल मिश्रा ने एक वीडियो भी पोस्ट किया है. इसमें वह कहते हुए दिख रहे हैं, 'मैंने दिल्ली के उपराज्यपाल को एक पत्र लिखा है. पत्र में मैंने उपराज्यपाल से प्रार्थना की है. आज से एक साल पहले ताहिर हुसैन के जिस घर से बम, एसिड और गुलेल बरामद हुआ था, वह बिल्डिंग आज भी उसी तरह खड़ी है. इस घर का पूरे क्षेत्र में हिंसा और दंगा भड़काने के लिए इस्तेमाल किया गया था. ऐसे में इस बिल्डिंग को गिराया जाए..


ताहिर हुसैन ने कही ये बात
ताहिर हुसैन ने दिल्ली पुलिस की पूछताछ में कबलू किया था, 'मेरे जानकार खालिद सैफी ने कहा कि तुम्‍हारे पास राजनीतिक पावर और पैसा दोनों है, जिसका इस्तेमाल हिंदुओं के खिलाफ और कौम के लिए करेंगे. मैं इसके लिए हमेशा तैयार रहूंगा.' उसने बताया, 'कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद खालिद सैफी मेरे पास आया. उसने बोला कि इस बार अब हम चुप नहीं बैठेंगे. इसी बीच राम मंदिर के फैसले के साथ सीएए (CAA) कानून भी आ गया. अब मुझे लगा कि पानी सिर से ऊपर जा चुका है. अब तो कुछ कदम उठाना पड़ेगा.'

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज