Home /News /delhi-ncr /

Omicron New Variant: कोरोना के नए वेर‍िएंट ओम‍िक्रॉन को लेकर केजरीवाल सरकार अलर्ट, सीएम ने कल बुलाई हाईलेवल मीट‍िंग

Omicron New Variant: कोरोना के नए वेर‍िएंट ओम‍िक्रॉन को लेकर केजरीवाल सरकार अलर्ट, सीएम ने कल बुलाई हाईलेवल मीट‍िंग

द‍िल्‍ली CM अरव‍िंद केजरीवाल ने कल मंगलवार को स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं की तैयार‍ियों की समीक्षा के ल‍िए हाईलेवल मीट‍िंग बुलाई है.  (File Photo)

द‍िल्‍ली CM अरव‍िंद केजरीवाल ने कल मंगलवार को स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं की तैयार‍ियों की समीक्षा के ल‍िए हाईलेवल मीट‍िंग बुलाई है. (File Photo)

Omicron variant: द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल की ओर से बुलाई गई इस हाईलेवल मीट‍िंग में नए वेरिएंट ओम‍िक्रॉन के मद्देनजर संभावित तीसरी लहर और अस्पतालों की तैयारियों को लेकर समीक्षा की जाएगी. द‍िल्‍ली सचिवालय में सुबह 11 बजे बुलाई गई इस र‍िव्‍यू मीट‍िंग में स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं की तैयार‍ियों को लेकर गहन चर्चा क‍िए जाने की संभावना है. सूत्र बताते हैं क‍ि कोरोना की संभावित तीसरी लहर की तैयारियां और कोविड अस्पतालों में बेड बढ़ाने की प्रगति को लेकर समीक्षा की जाएगी.

अधिक पढ़ें ...

    नई द‍िल्‍ली. द‍िल्‍ली में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) न‍ियंत्रण में है. लेक‍िन दक्ष‍िणी अफ्रीका और कई अन्‍य देशों में आए कोरोना के नए वेर‍िएंट ओम‍िक्रॉन (Corona New Variant Omicron) के मामलों ने द‍िल्‍ली सरकार (Delhi Government) की च‍िंता बढ़ा दी है. द‍िल्‍ली के उप-राज्‍यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) की अध्‍यक्षता में आज दि‍ल्‍ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (DDMA) की अहम मीट‍िंग हुई है. अब द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल ने भी कल मंगलवार को स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं की तैयार‍ियों की समीक्षा के ल‍िए हाईलेवल मीट‍िंग बुलाई है.

    ये भी पढ़ें: Omicron Variant के चलते अब IGI Airport पर साउथ अफ्रीका से आने वाले यात्र‍ियों की होगी गहन जांच, केंद्र ने ल‍िया ये फैसला 

    द‍िल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरव‍िंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की ओर से बुलाई गई इस हाईलेवल मीट‍िंग में नए वेरिएंट ओम‍िक्रॉन (Corona New Variant Omicron) के मद्देनजर संभावित तीसरी लहर और अस्पतालों की तैयारियों को लेकर समीक्षा की जाएगी. द‍िल्‍ली सचिवालय में सुबह 11 बजे बुलाई गई इस र‍िव्‍यू मीट‍िंग में स्‍वास्‍थ्‍य सेवाओं की तैयार‍ियों को लेकर गहन चर्चा क‍िए जाने की संभावना है.

    ये भी पढ़ें: DDMA: इन देशों के यात्र‍ियों का एयरपोर्ट पर RT-PCR Test अन‍िवार्य, पॉज‍ि‍ट‍िव म‍िलने पर होंगे क्‍वारेंटाइन व होम आइसोलेट 

    सूत्र बताते हैं क‍ि कोरोना की संभावित तीसरी लहर की तैयारियां और कोविड अस्पतालों में बेड बढ़ाने की प्रगति को लेकर समीक्षा की जाएगी. इस मीट‍िंग में द‍िल्‍ली के चीफ सेक्रेटरी व‍िजय कुमार देव के अलावा स्‍वास्‍थ्‍य व‍िभाग के प्र‍िंस‍िपल सेक्रेटरी, सेक्रेटरी के अलावा अन्‍य संबंध‍ित व‍िभागों के आला अफसर, द‍िल्‍ली नगर न‍िगम के कम‍िश्‍नर और सभी ज‍िला मज‍िस्‍ट्रेट भी प्रमुख रूप से उपस्‍थ‍ित रहेंगे. इस दौरान संभाव‍ित तीसरी लहर से क‍िस तरह से निपटा जाए, इसको लेकर चर्चा की जाएगी.

    Tags: Arvind kejriwal, COVID 19, Delhi Coronavirus, Delhi Government, Delhi news, Health News, Omicron, Omicron variant

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर