होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /अरविंद केजरीवाल ने जनता का विश्वास खो दिया, भाजपा के प्रति लोगों में उत्साह: शिवराज सिंह

अरविंद केजरीवाल ने जनता का विश्वास खो दिया, भाजपा के प्रति लोगों में उत्साह: शिवराज सिंह

दिल्‍ली के रोहिणी में एमसीडी चुनाव में प्रचार के दौरान मप्र के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान.  (वीडियो ग्रैब)

दिल्‍ली के रोहिणी में एमसीडी चुनाव में प्रचार के दौरान मप्र के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान. (वीडियो ग्रैब)

दिल्ली के एमसीडी चुनाव (Delhi MCD Election) में प्रचार के दौरान मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivr ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल्‍ली में किया प्रचार
कहा- अरविंद केजरीवाल की सरकार ने जनता का विश्‍वास खो दिया
कहा- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया में भारत का परचम लहराया

नई दिल्‍ली. मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने सोमवार को दिल्‍ली में एमसीडी चुनाव (Delhi MCD Election) प्रचार के दौरान कहा कि मुख्‍यमंत्री केजरीवाल ने जनता का विश्वास खो दिया है जबकि भाजपा के प्रति लोगो में उत्साह साफ नजर आ रहा है. उन्‍होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी इस बार दिल्‍ली में बड़ी जीत हासिल करने जा रही है. मुख्‍यमंत्री चौहान दिल्‍ली में बीजेपी के पक्ष में माहौल बनाते हुए नजर आए. दरअसल उनकी दिल्ली चुनाव प्रचार में डिमांड आयी थी. इसी वजह से पार्टी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को गुजरात चुनाव के प्रचार के बाद, दिल्‍ली में एमसीडी के चुनाव प्रचार के लिए भेज दिया गया.

दिल्ली के शास्त्री नगर, सरस्वती विहार, आदर्श नगर, शालीमार बाग, रोहिणी सेक्टर डी में जनसभा के दौरान शिवराज सिंह चौहान अपने चिर-परिचित अंदाज में नजर आए. मध्‍यप्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पूरी दुनिया में भारत का परचम लहरा रहा है. यूक्रेन युद्ध के बीच जब भारत के छात्र तिरंगा लेकर निकले तो दोनों देश रूस और यूक्रेन की सेना पीछे हट गई. सारे देश यह बताने में लगे हुए हैं कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खास हैं. उन्‍होंने कहा कि यह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है जो दुश्‍मन को उनके घर में घुसकर सबक सिखाती है.

एमसीडी चुनावों से जीत का सिलसिला शुरू हो: चौहान 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एमसीडी के चुनावों से जीत का सिलसिला शुरू हो और आगे के चुनावों तक जीत पहुंचे. उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार और भाजपा सरकारों की नीतियों की उपलब्धियां गिनाईं. उन्‍होंने कहा कि कोरोना महामारी के दौरान भी भाजपा ने सेवा भाव दिखाया और लोगों को दवाएं, भोजन-पानी मुहैया कराया. दिल्‍ली में कोराना प्रकोप के दौरान भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जज्‍बा दिखाया कि हम सेवाभावी हैं.

Tags: CM Shivraj Singh Chauhan, Delhi MCD Election, Delhi MCD Election 2022

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें