Home /News /delhi-ncr /

kejriwal said on action taken on his govt minister vijay singla in punjab bhagwant whole country is proud of your decision

पंजाब में भगवंत मान के एक्शन से खुश हुए अरविंद केजरीवाल, कहा- हमें आप पर गर्व, आंखों में आंसू आ गए

पंजाब में अपनी की सरकार के मंत्री विजय सिंगला पर कार्रवाई करने पर सीएम केजरीवाल ने पंजाब के सीएम भगवंत मान की तारीफ की है.

पंजाब में अपनी की सरकार के मंत्री विजय सिंगला पर कार्रवाई करने पर सीएम केजरीवाल ने पंजाब के सीएम भगवंत मान की तारीफ की है.

Arvind Kejriwal on Corruption: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश की एकमात्र पार्टी है जहां भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों के लिए कोई जगह नहीं है. भ्रष्टाचार के खिलाफ छोटे भाई भगवंत के फैसले पर हम सबको गर्व है. उन्होंने कहा कि भगवंत हमें और पूरे पंजाब को और देश को आपके ऊपर गर्व है. आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने अपने कैबिनेट मंत्री विजय सिंगला को भ्रष्टाचार करने के आरोप में मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया और कार्रवाई के आदेश दिए हैं. सीएम मान के इस फैसले पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कहा कि उन्हें इस फैसले पर बहुत गर्व है. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा, “भगवंत जी आप पर गर्व है. आपकी इस कार्रवाई को देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. आज पूरा देश आप पर गर्व महसूस कर रहा है.”

सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो संदेश में कहा, “किसी को भी इसके बारे में पता नहीं था, अगर मान साहिब (भगवंत मान) चाहते तो मंत्री से सेटिंग करके अपने लिए हिस्सा मांग सकते थे या फिर इस मामले को यही दबा भी सकते थे. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया उन्होंने खुद अपने मंत्री पर एक्शन लिया.”

सीएम केजरीवाल ने कहा, “भगवंत हमें और पूरे पंजाब और पूरे देश को आपके ऊपर गर्व है. आम आदमी पार्टी कट्टर ईमानदार पार्टी है. कट्टर ईमानदार का मतलब होता है कि रिश्वतखोरी के खिलाफ जीरो टॉलरेंस. कोई पार्टी के अंदर है या बाहर उसे भ्रष्टाचार करने पर छोड़ा नहीं जाएगा.”

Arvind Kejriwal, Bhagwant Mann, Punjab government, AAP government, own government, minister Vijay Singla, action, arrested, AAP government against corruption, zero tolerance, God's action on his minister, Delhi News, Punjab News, अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, पंजाब सरकार, आप सरकार, अपनी ही सरकार, मंत्री विजय सिंगला, एक्शन, गिरफ्तार, भ्रष्टाचार के खिलाफ आप सरकार, जीरो टॉलरेंस, भगवंत का अपने मंत्री पर एक्शन, दिल्ली न्यूज़, पंजाब न्यूज़

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा- भगवंत, हमें आप पर गर्व है.

भगवंत मान में खुद किया खुलासा
मंगलवार को भगवंत मान ने विजय सिंगला को बर्खास्त करते हुए कहा कि वह अधिकारियों से कॉन्ट्रैक्ट के लिए एक प्रतिशत का कमीशन मांग रहे थे. भगवंत मान ने सिंगला को बर्खास्त करने के बाद कहा, ”आम आदमी पार्टी का जन्म ईमानदार सिस्टम कायम करने के लिए हुआ है. अरविंद केजरीवाल जी ने हमेशा कहा है कि भ्रष्टाचार को बर्दाश्त नहीं करेंगे चाहे कोई अपना हो या बेगाना. स्वास्थ्य मंत्री के ख़िलाफ़ भ्रष्टाचार के सबूत मिलते ही तुरंत बर्खास्त किया. साथ ही FIR के आदेश दिए.”

विजय सिंगला की हुई गिरफ्तारी
समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, पंजाब के एंटी करप्शन ब्रांच ने पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री विजय सिंगला को गिरफ़्तार कर लिया है. इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने मंगलवार को सिंगला को भ्रष्टाचार के मामले में मंत्रिमंडल से बर्खास्त कर दिया था. मान ने यह भी कहा है कि सिंगला ने गुनाह कबूल लिया है.

Tags: Arvind kejriwal, Bhagwant Mann, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर