Assembly Banner 2021

केजरीवाल के सूरत रोड शो में उमड़ा जनसैलाब, बोले- 2022 में आएगी गजब क्रांति!

अरविंद केजरीवाल ने सूरत नगर निगम में 27 सीटें जीतने पर रोड शो कर जनता से मुलाकात की.

अरविंद केजरीवाल ने सूरत नगर निगम में 27 सीटें जीतने पर रोड शो कर जनता से मुलाकात की.

AAP in Gujarat : दिल्ली की जनता ने 49 दिनों में 28 लोगों का काम देखा था. अब 27 लोगों का काम गुजरात की छह करोड़ की जनता देख रही है. आज पूरे गुजरात के अंदर ही नहीं, बल्कि पूरे देश के अंदर यह चर्चा है कि सूरत के अंदर यह क्या हो गया? सारा देश आपकी तरफ देख रहा है और अगर आप 27 लोगों ने अच्छा काम किया, तो 2022 के दिसंबर में गुजरात में गजब की क्रांति आने वाली है. इसलिए आप सभी को अच्छा काम करना है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 27, 2021, 1:30 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (Aam Aadami Party) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने सूरत नगर निगम (Surat Municipal Corporation)  में 27 सीटें जीतने पर रोड शो कर वहां की जनता से मुलाकात की और उनका आभार व्यक्त किया. कड़े सुरक्षा प्रबंधों के बीच आयोजित रोड शो में जनता का हुजूम उमड़ पड़ा.


 ‘आप’ गुजरात का कहना है कि सूरत की जनता ने गुजरात को नई दिशा देने का काम किया है। पहली बार ही आम आदमी पार्टी (AAP) को गुजरात के 16 लाख लोगों ने वोट दिया है. जिस तरह से दिल्ली में बदलाव की राजनीति हुई है. उसी तरह से गुजरात में भी बदलाव की शुरूआत हुई है.


आप लोगों ने अच्छा काम किया, तो 2022 में  गजब की क्रांति आएगी

‘आप’ संयोजक ने कहा, आप सभी लोगों की तरफ पूरा गुजरात देख रहा है। जैसे दिल्ली के अंदर पहली बार हमारी 28 सीट आई थी। वो 28 सीट इसलिए थी, क्योंकि लोगों को हमारे ऊपर भरोसा था. इसलिए लोगों को लगता था कि ये लड़के अच्छे हैं और सिर्फ उस भरोसे पर जनता ने हम लोगों को 28 सीटें दे दी. भगवान ने हमें 49 दिन का मौका दिया और उन 49 दिनों के अंदर हमने इन पर झाड़ू फेर दिया. हमने उन 49 दिनों में खूब काम किया.

Youtube Video




जब अगली बार चुनाव हुआ, तो लोगों ने हमें 67 सीटें दे दी. जनता ने वह 49 दिनों में 28 लोगों का काम देखा. अब 27 लोगों का काम गुजरात की छह करोड़ की जनता देख रही है. आज पूरे गुजरात के अंदर ही नहीं, बल्कि पूरे देश के अंदर यह चर्चा है कि सूरत के अंदर यह क्या हो गया? सारा देश आपकी तरफ देख रहा है और अगर आप 27 लोगों ने अच्छा काम किया, तो 2022 के दिसंबर में गुजरात में गजब की क्रांति आने वाली है. इसलिए आप सभी को अच्छा काम करना है.


एक-एक आदमी 10-10 पर भारी पड़ेगा


आप 27 लोगों के काम के बल पर हम पूरे गुजरात में जाकर वोट मांगेंगे. एक बात और, हम 27 हैं और वो 93 हैं. लेकिन नंबर से कोई फर्क नहीं पड़ता है. हमारा एक-एक आदमी 10-10 पर भारी पड़ेगा. आपको सूरत की जनता ने विपक्ष की भूमिका दी है. आप सदन के अंदर एक भी गलत काम नहीं होने देना. उनको कोई गलत काम मत करने देना.


पूरे गुजरात की जनता को पता चलना चाहिए कि सूरत के अंदर अब किस किस्म की राजनीति चल पड़ी है. अब भारतीय जनता पार्टी वाले कोई गलत काम नहीं कर पाएंगे, क्योंकि यहां आम आदमी पार्टी का विपक्ष यहां पर आ गया है.



कोचिंग सेंटर अग्निकांड में जान गंवाने वाले बच्चों को दी श्रद्धांजलि

केजरीवाल ने 24 मई, 2019 को तक्षशिला कॉम्प्लेक्स इमारत की चौथी मंजिल पर स्थित कोचिंग सेंटर में लगी आग में जान गंवाने वाले 22 बच्चों  बच्चों को भावभीनी श्रद्धांजलि भी दी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज