MCD By Election : केजरीवाल ने संभाली निगम वार्डों की चुनावी कमान, आज 2 जगहों पर निकलेगा Road Show

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अलग-अलग रोड शो करने की शुरुआत कर दी है. (File Photo)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अलग-अलग रोड शो करने की शुरुआत कर दी है. (File Photo)

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी अब इन पांच ‌‍वार्डों को कवर करने के लिए अलग-अलग रोड शो करने की शुरुआत कर दी है. नार्थ दिल्ली नगर निगम (North MCD) के 2 वार्डों शालीमार बाग (Shalimar Bagh) और ‍बवाना (Bawana) वा‍र्ड में आज बुधवार को अलग-अलग समय पर दो रोड शो निकाले जाएंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 2:46 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में 28 फरवरी को दिल्ली नगर निगम (MCD) की 5 सीटों पर मतदान होने जा रहा है. उप-चुनाव में 5 सीटों पर होने वाले उप-चुनाव (By-Election) में दिल्ली की तीनों ही बड़ी पार्टियों ने पूरी ताकत चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंके हुए हैं.




भाजपा (BJP) और आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) जहां अपने वर्चस्व को कायम करने की पुरजोर कोशिश में जुटी हुई है. वहीं, कांग्रेस पार्टी (Congress Party) अपने वजूद को बचाने की हरसंभव कोशिश में है. चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में आते हुए अब आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) के वरिष्ठ नेताओं ने पूरी ताकत झोंकी हुई है.



अब आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी अब इन पांच ‌‍वार्डों को कवर करने के लिए अलग-अलग रोड शो करने की शुरुआत कर दी है. नार्थ दिल्ली नगर निगम (North MCD) के 2 वार्डों शालीमार बाग (Shalimar Bagh) और ‍बवाना (Bawana) वा‍र्ड में आज बुधवार को अलग-अलग समय पर दो रोड शो निकाले जाएंगे.




शालीमार बाग वार्ड में दोपहर में सीएम केजरीवाल (CM Kejriwal) का रोड शो होगा. वहीं, इसके बाद बवाना वार्ड (Bawana Ward) के शाहबाद दौलतपुर पर सेकंड पॉइंट से रोड शो निकाला जाएगा. इस दौरान क्षेत्र के मतदाताओं को आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रति अपना मतदान करने के लिए प्रेरित किया जाएगा.






उप-चुनावों को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का यह पहला रोड शो होगा. वहीं, चुनाव से पहले ईस्ट दिल्ली नगर निगम (East MCD) की 3 सीटों चौहान बांगर, कोंडली और त्रिलोकपुरी में भी रोड शो निकाले जाने की प्रबल संभावना जताई जा रही है.



अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज