• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Farm Laws: किसान नेताओं के साथ कल मीटिंग करेंगे केजरीवाल, तय होगी आगे की रणनीति!

Farm Laws: किसान नेताओं के साथ कल मीटिंग करेंगे केजरीवाल, तय होगी आगे की रणनीति!

डिग्रियों से आगे युवाओं में हुनर तराश रही केजरीवाल सरकार, इस फैसले से बदल रही है छात्रों की तकदीर.

डिग्रियों से आगे युवाओं में हुनर तराश रही केजरीवाल सरकार, इस फैसले से बदल रही है छात्रों की तकदीर.

Farm Laws: दिल्ली विधानसभा में कल किसान नेता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करेंगे. किसानों के मुद्दों को लेकर मीटिंग भी बुलाई गई है. मीटिंग में किसानों से जुड़े हुए मुद्दों पर तो चर्चा होगी ही. साथ ही तीनों कृषि कानूनों को लेकर आम आदमी पार्टी की आगे की रणनीति क्या होगी? इस पर भी चर्चा हो सकती है.

  • Share this:

    नई दिल्ली. तीनों कृषि कानूनों के विरोध में किसान लंबे समय से अपने विरोध प्रदर्शन जता रहे हैं. वही शुरुआती समय से ही आम आदमी पार्टी कृषि कानूनों (Farm Laws) के खिलाफ किसानों के साथ भी डटी हुई है. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल दिल्ली विधानसभा में किसान नेताओं (Farmer Leaders)  के साथ एक अहम मीटिंग बुलाई है.

    दिल्ली विधानसभा में होने वाली इस मीटिंग में किसानों से जुड़े हुए मुद्दों पर तो चर्चा होगी ही. साथ ही तीनों कृषि कानूनों को लेकर आम आदमी पार्टी की आगे की रणनीति क्या होगी? इस पर भी चर्चा हो सकती है.

    दिल्ली विधानसभा (Delhi Assembly) में बुलाई मीटिंग में कृषि कानूनों के मामलों को भी शामिल कर इस पर आगे की रणनीति तैयार करने पर चर्चा की जा सकती है. इसके अलावा किसानों से जुड़े हुए अन्य मुद्दों पर भी मीटिंग में चर्चा हो सकती है.
    बताते चलें कि दिल्ली के तीनों बॉर्डर पर लंबे समय से किसान केंद्र सरकार के तीनों कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग पर अड़े हुए हैं. किसानों की मांगों को समर्थन देने का काम शुरुआती समय से आम आदमी पार्टी (AAP) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) देते आ रहे हैं. इसके चलते  आंदोलनकारी किसानों को प्रदर्शन स्थल पर ही तमाम सुविधाएं भी केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) की ओर से मुहैया कराई जाती रही हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज