केजरीवाल का खट्टर पर आरोप, BJP कार्यकर्ता रोक रहे हैं रैली
Delhi-Ncr News in Hindi

केजरीवाल का खट्टर पर आरोप, BJP कार्यकर्ता रोक रहे हैं रैली
मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल।फोटो : न्यूज 18 राजस्थान।

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल अपने 1 दिन के दौरे पर हरियाणा में हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 17, 2018, 2:20 PM IST
  • Share this:
दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल अपने 1 दिन के दौरे पर हरियाणा में हैं. इस दौरान उन्हें हरियाणा के करनाल में एक जनसभा को संबोधित भी करना है. लेकिन आम आदमी पार्टी का आरोप है कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के इशारे पर बीजेपी कार्यकर्ता अरविंद केजरीवाल का रास्ता रोक रहे हैं.

(ये भी पढ़ें- जनता की भलाई के लिए हमने चार साल में बनाए 31 नए कानून : CM मनोहर लाल)

आम आदमी पार्टी ने हरियाणा के असंध की एक तस्वीर ट्वीट करके आरोप लगाया है कि बीजेपी कार्यकर्ता खट्टर के इशारे पर अरविंद केजरीवाल का रास्ता रोक रहे हैं. दरअसल अरविंद केजरीवाल करनाल के बाल पबाना गांव में जाकर वहां की सरकारी डिस्पेंसरी के हालात देखना चाहते हैं.

कहा जा रहा है कि इस सरकारी डिस्पेंसरी की हालत बेहद खस्ता है. लेकिन उससे पहले ही असंध के पास अरविंद केजरीवाल के काफिले को रुकना पड़ा और आम आदमी पार्टी का आरोप है कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने खट्टर के इशारे पर सड़क पर ट्रॉली-ट्रैक्टर लगाकर और पेड़ काट कर गिरा कर अरविंद केजरीवाल को रोकने की कोशिश की है.



 पढ़ें-  पीएम करेंगे इस हाईवे का उद्घाटन, मुख्यमंत्री ने निर्माण का लिया जायजा

अरविंद केजरीवाल ने मनोहर लाल खट्टर को चैलेंज किया था कि खट्टर दिल्ली आकर मोहल्ला क्लीनिकों के हालात देखे और उन्हें भी हरियाणा आकर सरकारी डिस्पेंसरियों के हालात देखने दें. जिसके बाद अब बिन बुलावे पर अरविंद केजरीवाल हरियाणा आकर सरकारी डिस्पेंसरियों के हालात देख रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading