Home /News /delhi-ncr /

UP Politics Big Update: पहले मथुरा पर बयान देकर सुर्खियां बटोरीं, अब PM से मिले मौर्य, सियासी पारा गर्म

UP Politics Big Update: पहले मथुरा पर बयान देकर सुर्खियां बटोरीं, अब PM से मिले मौर्य, सियासी पारा गर्म

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने संसद भवन ऑफिस में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से मुलाकात की. Photo twitter

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने संसद भवन ऑफिस में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से मुलाकात की. Photo twitter

Keshav Prasad Maurya meets PM Narendra Modi in Delhi: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने मथुरा कृष्ण जन्मभूमि को लेकर हाल ही में बयान देकर उत्तर प्रदेश का राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है. इस बीच केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को अचानक दिल्‍ली पहुंच गए. यहां उन्होंने संसद भवन ऑफिस में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जाने शुरू हो गए हैं. केशव मौर्य ने इसकी तस्वीरें भी जारी कीं.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) ने मथुरा कृष्ण जन्मभूमि को लेकर हाल ही में बयान देकर उत्तर प्रदेश का राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है. मंदिर केा लेकर शुरू हुई सरगर्मी के बीच केशव प्रसाद मौर्य सोमवार को अचानक दिल्‍ली पहुंच गए. यहां उन्होंने संसद भवन ऑफिस में प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी (PM Narendra Modi) से मुलाकात की. इस मुलाकात को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जाने शुरू हो गए हैं.

    वहीं कहा जा रहा है कि दोनों के बीच उत्‍तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा हुई. इस मुलाकात की कुछ तस्‍वीरें ट्वि‍टर पर साझा करते हुए डिप्‍टी सीएम ने इसे शिष्‍टाचार भेंट बताया है. उन्होंने ट्वि‍टर पर लिखा कि प्रधानमंत्री जी से मिलकर उनका आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्‍त किया है.

    गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हाल ही में मथुरा को लेकर बयान दिया था. बयान के बाद उनका दिल्ली पहुंचना और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करना चर्चा में रहा है. इसकी तस्वीरें खुद केशव प्रसाद मौर्य ने साझा करते हुए इसे आशीर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त करने से जोड़ा है. केशव प्रसाद यूपी में बीजेपी का सबसे बड़ा ओबीसी चेहरा हैं और प्रधानमंत्री के व्यस्ततम समय में संसद भवन कार्यालय में हुई उनकी मुलाकात ने सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है. इस बीच प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कल एक बार फिर उत्‍तर प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं. वे पूर्वी उत्तर प्रदेश को करीब 100 अरब रुपये के विकास कार्यों की सौगात देंगे.

    विपक्ष पर लगातार हमला बोल रहे केशव मौर्य

    केशव प्रसाद मौर्य लगातार विपक्ष पर भी हमलावर बने हुए हैं. बाबरी की बरसी 6 दिसंबर के ठीक पहले मथुरा को लेकर दिए बयान के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं. इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य विपक्ष को लगातार निशाने पर लेकर चचौ में हैं. सोमवार को भी उन्‍होंने एक ट्वीट के जरिए समाजवादी पार्टी पर हमला किया. उन्होंने ट्वीटर हैंडल पर लिखा कि गुंडागर्दी अपराध और सपा की रिश्ता जन्मजात है.

    इसके पहले केशव मौर्य ने चंदौली में डिप्‍टी एसपी से सिर लड़ाने वाले सपा विधायक का विडियो ट्वीट करते हुए लिखा था कि क़ानून के साथ खेलने वालों पर कार्रवाई होगी. चंदौली में पुलिस कर्मियों तथा डिप्टी एसपी के साथ अभद्रता व हाथापाई सपा का गुंडों, अपराधियों व माफ़ियाओं वाला चरित्र उजागर करता है.

    Tags: Keshav Prasad Maurya Narendra Modi Meeting, Lucknow news, Mathura Temple Controversial Statement, UP Politics Big Update, UP Vidhan sabha chunav

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर