Home /News /delhi-ncr /

नोएडा में एक्टिव हुई पुलिस तो पकड़े गए 14 बदमाश, किसी के पास से गांजा तो कहीं मिली शराब

नोएडा में एक्टिव हुई पुलिस तो पकड़े गए 14 बदमाश, किसी के पास से गांजा तो कहीं मिली शराब

 थाना दनकौर पुलिस ने सुरेश उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर उसके पास से हरियाणा मार्का शराब बरामद की. (सांकेतिक फोटो)

थाना दनकौर पुलिस ने सुरेश उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर उसके पास से हरियाणा मार्का शराब बरामद की. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: थाना सूरजपुर पुलिस और थाना सेक्टर- 49 पुलिस ने दो शातिर बदमाशों रोहित और राहुल अमीन को गिरफ्तार किया. प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने न्यायालय द्वारा जारी वारंट के आधार पर एक आरोपी नेत्रपाल को गिरफ्तार किया है. थाना दनकौर पुलिस ने सुरेश उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर उसके पास से हरियाणा मार्का शराब बरामद की. यह आरोपी इससे पूर्व भी कई बार जेल जा चुका है.

अधिक पढ़ें ...

    नोएडा. जनपद गौतम बुद्ध नगर पुलिस (Noida Police) ने विभिन्न जगहों से 14 बदमाशों को गिरफ्तार (14 Miscreants Arrested) किया. पुलिस के प्रवक्ता पंकज कुमार ने बताया कि थाना फेस-3 पुलिस ने शुक्रवार रात को गश्त के दौरान बदमाश रवि कुमार को वाजिदपुर गांव (Wajidpur Village) के पास से गिरफ्तार किया. उसके पास से पुलिस ने एक देसी तमंचा बरामद किया है. उन्होंने बताया कि इसके अलावा परथला गोल चक्कर के पास से सोनू आलम को, गांव बहलौलपुर के पास से जितेंद्र को, सेक्टर 67 झुग्गी बस्ती के पास से धर्मेंद्र कुमार लांबा को, सोनवीर उपाध्याय को, छजारसी गांव के पास से भगवानदास को गिरफ्तार किया. इन सभी के पास से अलग-अलग मात्राओं में शराब बरामद की गई.

    इसके अलावा शिव शंकर यादव को पुलिस ने 500 ग्राम गांजा सहित गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि थाना जेवर पुलिस ने चार शराब तस्करों- देवदत्त, राजेश यादव, रिंकू नाम और महेश को गिरफ्तार किया. वहीं, थाना सूरजपुर पुलिस और थाना सेक्टर- 49 पुलिस ने दो शातिर बदमाशों रोहित और राहुल अमीन को गिरफ्तार किया. प्रवक्ता ने बताया कि थाना सेक्टर 24 पुलिस ने न्यायालय द्वारा जारी वारंट के आधार पर एक आरोपी नेत्रपाल को गिरफ्तार किया है. थाना दनकौर पुलिस ने सुरेश उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर उसके पास से हरियाणा मार्का शराब बरामद की. यह आरोपी इससे पूर्व भी कई बार जेल जा चुका है.

    पुलिस ने पीछा करके उसे पकड़ लिया
    बता दें कि पिछले महीने भी नोएडा में पुलिस ने एक मुठभेड़ के बाद दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस ने यह जानकारी दी थी. अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया था कि थाना सेक्टर-58 पुलिस सुबह सेक्टर-57 के पास जांच कर रही थी, तभी मोटरसाइकिल से दो लोग आते हुए दिखाई दिए. उन्होंने बताया कि पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, तो वे पुलिसकर्मियों पर गोली चलाते हुए भागने लगे. उन्होंने बताया था कि पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए गोली चलाई. उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा चलाई गई गोली सोनू उर्फ संत कुमार के पैर में लगी है, जबकि इसका एक साथी राहुल कश्यप भाग रहा था लेकिन पुलिस ने पीछा करके उसे पकड़ लिया.

    (इनपुट- भाषा)

    Tags: Arrest, Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर