3 भाइयों पर किया चाकू से हमला, माता के भजन रुकवाने का आरोप, पड़ोसी बोले गाने बज रहे थे

यह है मृतक सुशील का फोटो.
यह है मृतक सुशील का फोटो.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने मामला दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. वहीं मामला दो समुदाय का देखते हुए इलाके में पैरामिलिट्री फोर्स (Paramilitary) और पुलिस को तैनात कर दिया गया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 28, 2020, 11:21 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नार्थ वेस्ट दिल्ली के महेंद्रा पार्क के भडोला गांव की झुग्गियों में हत्या और जानलेवा हमले का मामला सामने आया है. तीन भाइयों पर चाकूओं से हमला किया गया है. एक भाई की मौत हो गई है और दो घायल हैं. मृतक का नाम सुशील बताया जा रहा है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि घर में हमारे बच्चे माता के भजन गा रहे थे. पड़ोसियों ने इस पर ऐतराज़ जताया. बंद न करने पर हमला कर दिया. वहीं दूसरे लोगों का कहना है कि गली में तेज आवाज़ में गाने बज रहे थे. इसी का विरोध किया गया था.

मृतक के पिता मूलचंद ने लगाय यह आरोप

मीडिया से बात करते हुए मृतक सुशील के पिता मूलचंद ने आरोप लगाते हुए कहा कि पड़ोस में ही रहने वाले आरोपी युवक आए दिन झगड़ा करते हैं. पहले भी दीवार को लेकर झगड़ा कर चुके हैं. उनके ऐतराज़ जताने के बाद ही हमने दीवार बनवा दी थी. लेकिन उन्हें तो लड़ने का कोई न कोई बहाना चाहिए. मंगलवार को भी यही हुआ. घर में बज रहे माता के भजनों को बंद कराने लगे. जब हमारे बच्चों ने मना किया तो हमला कर दिया. पता नहीं हमारे उन बच्चों की हालत कैसी है जो घायल हैं. डॉक्टर भी उन्हें देखने नहीं दे रहे हैं.



लोन मोरेटोरियम: चश्मा बेचने वाले एक शख्स ने 16 करोड़ लोगों को कराया 6500 करोड़ रुपये का फायदा

तनाव को देखते हुए इलाके में तैनात किया गया है फोर्स

हमला करने वाले आरोपी युवक मुस्लिम समुदाय हैं और पीड़ित परिवार दूसरे समुदाय से. इसे देखते हुए यह मामला दो पक्षों का न बन जाए इसलिए ऐहतियात बरतते हुए भडोला गांव की झुग्गियों में पैरामिलिट्री फोर्स तैनात कर दी गई है. वहीं इलाका पुलिस की गश्त भी इलाके में बढ़ा दी गई है. गौरतलब रहे कि हाल ही में दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में भी एक युवक की दूसरे समुदाय के कुछ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. हत्या के पीछे दूसरे समुदाय की लड़की से बात करना बताया गया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज