Home /News /delhi-ncr /

knife attack on three people sitting in a park of mukherjee nagar nodbk

मुखर्जी नगर में पार्क में बैठे तीन लोगों पर चाकू से हमला, आरोपी फरार, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मनीष ने अपने बचाव में एक बदमाश को ईंट मारी, जिसके बाद वे घटनास्थल से फरार हो गए. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मनीष ने अपने बचाव में एक बदमाश को ईंट मारी, जिसके बाद वे घटनास्थल से फरार हो गए. (सांकेतिक तस्वीर)

Delhi News: अधिकारी ने कहा, ‘‘पीड़ितों के हाथों और पेट पर सतही चोटें आई हैं. वे ठीक हैं और उनकी हालत स्थिर है.’’ उन्होंने बताया कि पुलिस को दिए अपने बयान में रोहित ने खुलासा किया कि दो दिन पहले, उसने इन्हीं दो युवकों को उद्यान के भीतर नशे की हालत में घूमते देखा था. अधिकारी ने कहा कि चोरी जैसे छोटे-मोटे अपराध में उनके शामिल होने का संदेह होने पर रोहित ने उन्हें अगली बार से उद्यान में नहीं आने की चेतावनी दी थी.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

ये तीनों लोग उद्यान में बैठे थे, तभी दो युवक उनके पास आए और किसी दीपक नामक व्यक्ति के बारे में पूछने लगे.
अधिकारी ने बताया कि रोहित एक कोचिंग क्लास में स्टोर कीपर का काम करता है.
घायलों को परमानंद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है.

नई दिल्ली. उत्तर पश्चिमी दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में शराब के नशे में धुत दो बदमाशों ने एक उद्यान के भीतर तीन लोगों को कथित तौर पर चाकू मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि यह घटना मुखर्जी नगर इलाके के ढाका गांव में स्थित एक उद्यान के अंदर सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे हुई. उसने बताया कि उसे घटना की जानकारी परमानंद अस्पताल प्रशासन से मिली, जहां तीनों घायलों रोहित (29), शिवम (27) और मनीष (34) का इलाज चल रहा है.

पुलिस के मुताबिक, ये तीनों लोग उद्यान में बैठे थे, तभी दो युवक उनके पास आए और किसी दीपक नामक व्यक्ति के बारे में पूछने लगे. उसने बताया कि दोनों लोगों ने कथित रूप से शराब पी रखी थी. पुलिस ने बताया कि तीनों ने कहा कि वे दीपक नाम के किसी व्यक्ति को नहीं जानते, जिसके बाद बदमाशों ने उन पर चाकू से वार करना शुरू कर दिया. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि मनीष ने अपने बचाव में एक बदमाश को ईंट मारी, जिसके बाद वे घटनास्थल से फरार हो गए. उन्होंने बताया कि घायलों को परमानंद अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार किया जा रहा है और उन्हें जल्द ही छुट्टी मिल जाने की उम्मीद है.

 उद्यान में नहीं आने की चेतावनी दी थी
अधिकारी ने कहा, ‘‘पीड़ितों के हाथों और पेट पर सतही चोटें आई हैं. वे ठीक हैं और उनकी हालत स्थिर है.’’ उन्होंने बताया कि पुलिस को दिए अपने बयान में रोहित ने खुलासा किया कि दो दिन पहले, उसने इन्हीं दो युवकों को उद्यान के भीतर नशे की हालत में घूमते देखा था. अधिकारी ने कहा कि चोरी जैसे छोटे-मोटे अपराध में उनके शामिल होने का संदेह होने पर रोहित ने उन्हें अगली बार से उद्यान में नहीं आने की चेतावनी दी थी.

 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है
उन्होंने कहा कि रोहित को संदेह है कि ये वही बदमाश थे और उससे बदला लेने के इरादे से सोमवार रात उद्यान आए थे. उन्होंने कहा कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही चाकू मारने के कारण का पता चल पाएगा. अधिकारी ने बताया कि रोहित एक कोचिंग क्लास में स्टोर कीपर का काम करता है जबकि उसके दो अन्य दोस्त बेरोजगार हैं. पुलिस ने बताया कि मुखर्जी नगर थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा (307) के तहत हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है और फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. उसने कहा कि मामले की जांच की जा रही है और इसके लिए घटनास्थल और उसके आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जा रही है.

Tags: Crime report, Delhi news, Delhi news update, Delhi police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर