Home /News /delhi-ncr /

knife fighting in ghaziabad 2 people serious injured instagram fight nodvm

गाजियाबाद में युवाओं के दो ग्रुप के बीच चाकूबाजी, इंस्ट्राग्राम पर बहसबाजी के बाद हुई यह लड़ाई

 गाजियाबाद के जस्सीपुरा इलाके में युवकों में जमकर चाकूबाजी हुई, जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल भी हो गए.

 गाजियाबाद के जस्सीपुरा इलाके में युवकों में जमकर चाकूबाजी हुई, जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल भी हो गए.

Crime News: जस्सीपुरा इलाके में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब कुछ युवकों में जमकर चाकूबाजी हुई, जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल भी हो गए. शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि दोनों युवक इंस्टाग्राम यूज करते हैं. इसी दौरान इंस्टाग्राम पर ही उनकी अन्य युवकों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. गाजियाबाद के जस्सीपुरा इलाके में उस समय अफरा-तफरी का माहौल हो गया जब कुछ युवकों में जमकर चाकूबाजी हुई, जिसमें दो युवक गंभीर रूप से घायल भी हो गए. शुरुआती जांच में बताया जा रहा है कि दोनों युवक इंस्टाग्राम यूज करते हैं. इसी दौरान इंस्टाग्राम पर ही उनकी अन्य युवकों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. कहासुनी होने के बाद दोनों ही पक्ष कोतवाली घंटाघर क्षेत्र के जस्सीपुरा इलाके पर पहुंचे और वहां पहुंचते ही पीड़ित दोनों युवकों पर दूसरे युवकों ने चाकू से हमला बोल दिया. आनन-फानन में घायल लोगों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है.

बताया जा रहा है कि इस पूरे घटनाक्रम के पीछे इंस्टाग्राम पर हुई बहस है, जिसमें रेहान और रकीब नाम के दो युवक बुरी तरह घायल हो गए. बताया जा रहा है कि इन दोनों पर रितिक और उसके दोस्तों ने चाकू से जानलेवा हमला किया. वहां से गुजर रहे लोगों ने इन दोनों को बमुश्किल बचाया और अस्पताल में भर्ती कराया. हालांकि पीड़ितों की शिकायत पर पुलिस कार्रवाई की बात कर रही है और आरोपियों को जल्द से जल्द करने के बात भी पुलिस द्वारा कही जा रही है.

दुकानदार को मारा-पीटा और कैश छीने
वहीं, उत्तरी दिल्ली के वजीराबाद में तीन अज्ञात बदमाशों ने एक दुकान के मालिक और उसके नौकर पर हमला कर 48,000 रुपये और 7,000 रुपये से अधिक की चॉकलेट चुरा ली. पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना मंगलवार को हुई. प्राथमिकी के मुताबिक, 30 वर्षीय शिकायतकर्ता वजीराबाद में अपने दो भाईयों के साथ जनरल स्टोर चलाता है.

किसी को बताया तो वे उसे गोली मार देंगे
शिकायतकर्ता का आरोप है कि मंगलवार की रात करीब साढ़े 11 बजे वह दुकान बंद करने ही वाला था कि मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग वहां पहुंचे. शिकायतकर्ता के मुताबिक, उनमें से दो दोपहिया वाहन से उतरकर दुकान में घुस गए और उन्हें व उनके नौकर साहिल को पीटना शुरू कर दिया. प्राथमिकी के अनुसार, हमलावरों में से एक ने कैश काउंटर से 48,000 रुपये लिए, जबकि दूसरे ने 7,200 रुपये की चॉकलेट के दो बक्से ले लिए. प्राथमिकी में कहा गया है कि आरोपी ने शिकायतकर्ता को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वे उसे गोली मार देंगे और मौके से फरार हो गए. घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रसारित हो रहे हैं.

Tags: Crime News, Ghaziabad case, Ghaziabad News, Ghaziabad Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर