होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /आप में दरार! दिल्ली सरकार की इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हुए कुमार विश्वास

आप में दरार! दिल्ली सरकार की इफ्तार पार्टी में शामिल नहीं हुए कुमार विश्वास

(Photo:PTI)

(Photo:PTI)

विश्वास ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें दिल्ली सरकार और उर्दू अकादमी द्वारा आयोजित इफ्तार के लिए बुलावा ही नहीं भेजा गया.

    आम आदमी पार्टी (आप) के नेता कुमार विश्वास शुक्रवार को दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित इफ्तार में शामिल नहीं हुए. विश्वास ने पत्रकारों से कहा कि उन्हें दिल्ली सरकार और उर्दू अकादमी द्वारा आयोजित इफ्तार के लिए बुलावा ही नहीं भेजा गया. वहीं, उर्दू अकादमी के उपाध्यक्ष माजिद देवबंदी ने कहा है कि विश्वास को स्पीड पोस्ट के जरिए निमंत्रण भेजा गया था.

    देवबंदी ने कहा कि उन्होंने दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता मनोज तिवारी, दिल्ली के पूर्व उप-राज्यपाल नजीब जंग और मौजूदा राज्यपाल अनिल बैजल, भाजपा विधायकों और उप-राष्ट्रपति हामिद अंसारी को भी इफ्तार का न्‍यौता दिया था. विश्वास इससे पहले 2015 और 2016 में दिल्ली सरकार द्वारा आयोजित इफ्तार में शरीक हुए थे.

    देवबंदी ने बताया कि राष्ट्रपति चुनाव के मद्देनजर उप-राष्ट्रपति अंसारी इफ्तार में शरीक नहीं हो सके और उन्हें नहीं पता कि इफ्तार के लिए निमंत्रित अन्य लोग क्यों नहीं आए. आप नेता संजय सिंह और आशुतोष भी इस इफ्तार में शामिल नहीं हुए. आप के सूत्रों के मुताबिक, व्यक्तिगत कामकाज में व्यस्त होने के चलते वे (संजय और आशुतोष) इफ्तार में शामिल नहीं हुए.

    ये भी पढ़ें

    भारत की हार पर पटाखे जलाने वालों से विश्‍वास ने पूछा- दफ़्न होने पाकिस्तान जाओगे!

    क्या केजरीवाल सरकार की नहीं सुनते दिल्ली के अधिकारी?

    Tags: AAP, Arvind kejriwal, Kumar vishwas

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें