लाइव टीवी

कुमार विश्वास को भी चोरों ने नहीं बख्शा, घर के आगे से लग्जरी गाड़ी चोरी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 15, 2020, 2:14 PM IST
कुमार विश्वास को भी चोरों ने नहीं बख्शा, घर के आगे से लग्जरी गाड़ी चोरी
कुमार विश्वास के घर के आगे से उनकी लग्जरी SUV गाड़ी चोरी चली गई है (फाइल फोटो)

कुमार विश्वास (Kumar Vishawas) हाल के दिनों में आम आदमी पार्टी (AAP) और अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर लगातार हमलावर रहे हैं. समय-समय पर ट्वीट कर AAP पर हमला करते रहते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2020, 2:14 PM IST
  • Share this:
गाजियाबाद. आम आदमी पार्टी (AAP) के संस्थापक सदस्यों में से एक और जाने-माने कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishawas) की लग्जरी गाड़ी चोरी हो गई है. विश्वास की गाड़ी उनके घर के बाहर से चोरी हो गई है. कुमार विश्वास के गाजियाबाद के इंदिरापुरम स्थित आवास के बाहर खड़ी उनकी फॉर्च्यूनर गाड़ी को चोर लेकर फरार हो गए. यूपी पुलिस (UP Police) ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है. कार को खोजने के लिए कई टीमें गठित की गई हैं. पुलिस को कुमार विश्वास के मैनेजर ने कार चोरी की सूचना दी. कुमार विश्वास कभी-कभी इस गाड़ी से चला करते हैं.

बता दें कि यूपी पुलिस ने जाने-माने कवि की कार चोरी की पड़ताल के लिए कई टीमों का गठन किया है. साथ ही इलाके के सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जा रहा है. यूपी पुलिस का कहना है, 'गाड़ी के बारे में आसपास के जिलों और पुलिस चौकियों को सूचना दे दी गई है. मामला हाई-प्रोफाइल होने की वजह से मीडिया लगातार सवाल कर रही है. वीआईपी मामला होने से हमलोगों पर जल्द से जल्द गाड़ी बरामद करने का दबाव है. इसके लिए पुलिस की कई टीमें संभावित जगहों पर गाड़ी की तलाश कर रही है. पुलिस कुमार विश्वास के आवास के आसपास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है.' हालांकि पुलिस अभी तक चोरों की पहचान नहीं कर पाई है.

kumar vishwas, Ghaziabad, Dr Kumar Vishwas, Car Stolen, Police Registered Case, Indirapuram, registered case, UP POLICE, कुमार विश्वास, यूपी पुलिस, कार चोरी, आम आदमी पार्टी, आप, अरविंद केजरीवाल, अन्ना आंदोलन
गाजियाबाद पुलिस अभी तक चोरों की पहचान नहीं कर पाई है


सोशल मीडिया पर साहित्य का बड़ा नाम

बता दें कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी में एक साल पहले तक काफी सक्रिय रहा करते थे, लेकिन पार्टी में विवाद होने के कारण कुमार विश्वास ने फिलहाल आम आदमी पार्टी से दूरी बना ली है. विश्वास इस समय देश-विदेश में कविता पाठ करते हैं. सोशल साइट्स पर मौजूदा दौर में साहित्य जगत के सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले कवियों में कुमार विश्वास सबसे आगे हैं. कुमार विश्वास विभिन्न सामाजिक मुद्दों पर राज्य सरकार से लेकर केंद्र सरकार तक को घेरते रहने और चुटीली टिप्पणियों की वजह से भी मशहूर हैं. ऐसे में जबकि AAP तीसरी बार विधानसभा चुनाव जीतकर सरकार बनाने वाली है और अरविंद केजरीवाल रविवार को सीएम पद की शपथ लेने वाले हैं, कुमार विश्वास की कार चोरी की घटना को लेकर सोशल मीडिया पर खूब कमेंट्स किए जा रहे हैं.

AAP पर भी हमलावर
कुमार विश्वास हाल के दिनों में आम आदमी पार्टी (AAP) पर लगातार हमलावर रहे हैं. वह अक्सर अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार को घेरते रहते हैं. समय-समय पर ट्वीट कर AAP पर हमला करते रहते हैं. अरविंद केजरीवाल ने भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल खड़े किए थे, तब भी कुमार विश्वास ने केजरीवाल के रुख का विरोध किया था. जब 2018 में आम आदमी पार्टी ने संजय सिंह, सुशील गुप्ता और एनडी गुप्ता को राज्यसभा भेजा, तो कुमार विश्वास बगावत पर उतर आए.ये भी पढ़ें:

BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गिरिराज सिंह को किया तलब, विवादित बयान का है मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 15, 2020, 1:53 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर