लाइव टीवी

'आप' की बंपर जीत की खबर के बीच ट्विटर पर घिर गए डॉ. कुमार विश्वास
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 1:02 PM IST
'आप' की बंपर जीत की खबर के बीच ट्विटर पर घिर गए डॉ. कुमार विश्वास
डॉ. कुमार विश्वास और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल.

आज जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी फिर से एक बार सरकार बनाने के लिए लगभग तैयार हो चुकी है, तब सोशल मीडिया पर डॉ. कुमार (Dr. Kumar Vishwas) सबके निशाने पर हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 1:02 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. लंबे समय तक आम आदमी पार्टी के सिरमौर रहे डॉ. कुमार विश्वार को एक तरफ ट्विटर पर जन्मदिन की बधाइयों का तांता लगा है, तो दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के करीब पहुंचते ही उन पर मीम्स की बरसात हो रही है. प्रसिद्ध कवि और एक जमाने में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के करीबी डॉ. कुमार विश्वास उन्हें पिछले कुछ सालों से पानी पी पी कर कोस रहे हैं. यहां तक कि दिल्ली विधानसभा चुनावों में भी कुमार ने लगातार अरविंद केजरीवाल पर हमला किया. पिछले कुछ चुनावों में लगातार कुमार विश्वास अपने हर ट्वीट में उन्हें 'आत्म मुग्ध बौना' कहकर संबोधित करते रहे. हालांकि, आज जब दिल्ली में आम आदमी पार्टी फिर से एक बार सरकार बनाने के लिए लगभग तैयार हो चुकी है, तब सोशल मीडिया पर डॉ. कुमार सबके निशाने पर हैं.

क्या कह रहे हैं लोग?
ट्विटर पर लोगों ने कई फिल्मों और डायलॉग के साथ उनकी और केजरीवाल की तस्वीरें पोस्ट की हैं. @nishant4_king नाम के एक यूजर ने फिल्म चक दे इंडिया का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि कांग्रेस और BJP के सपोर्टर्स तो ठीक हैं, लेकिन कुमार विश्वास कहीं नजर नहीं आ रहे हैं.


वहीं एक अन्य यूजर  डॉ. मशहूर गुलाटी नाम के हेंडल से एक फोटो ट्वीट किया गया है, जिसमें दिखाया गया है कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल की बंपर जीत के बाद कुमार विश्वास किस हाल में हैं.



इसके अलावा एक अन्य यूजर @SavaiRoyal नाम के हेंडल से ट्वीट किया गया है कि



केजरीवाल फिर बनेंगे मुख्यमंत्री
वैसे दोपहर एक बजे तक आए रुझानों के मुताबिक दिल्ली में आम आदमी पार्टी 56 सीटों पर आगे चल रही है, जबकि BJP को करीब 14 सीटें मिलती दिख रही हैं. जबकि पिक्चर में कांग्रेस कहीं नहीं है.

दिग्गजों को वापस लाने का जिक्र
ऐसा नहीं कि सोशल मीडिया पर सिर्फ मीम्स हैं. काफी लोग डॉ. कुमार को तहे दिल से शुभकामनाएं दे रहे हैं. जबकि काफी ट्विटर हैंडल पर लोग आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल से अपील कर रहे हैं कि वह अपने पुराने सहयोगियों मसलन, डॉ. कुमार विश्वास, वरिष्ठ वकील प्रशांत भूषण, किसान नेता योगेन्द्र यादव और वरिष्ठ पत्रकार आशुतोष को वापस लाने की मांग कर रहे हैं.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 1:02 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर