होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

बड़ी खबर: कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, कवि ने फोटो शेयर कर CM भगवंत मान को चेताया

बड़ी खबर: कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, कवि ने फोटो शेयर कर CM भगवंत मान को चेताया

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट करके CM भगवंत मान को चेताया

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट करके CM भगवंत मान को चेताया

Kumar Vishwas News: कुमार विश्वास ने इस घटना के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को चेतावनी दी है और कहा है कि दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब की लोगों की ताकत से खेलने दे रहे हैं, वह एक दिन आपको और पंजाब को धोखा देगा.

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और मशहूर कवि कुमार विश्वास के घर पर पंजाब पुलिस पहुंची है और इसकी जानकारी खुद उन्होंने ही दी है. कुमार विश्वास ने कई तस्वीरें शेयर कर जानकारी दी कि उनके घर पर पंजाब पुलिस पहुंची है. हालांकि, इसके कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. कुमार विश्वास ने इस घटना के लिए पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान को चेतावनी दी है और कहा है कि दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब की लोगों की ताकत से खेलने दे रहे हैं, वह एक दिन आपको और पंजाब को धोखा देगा.

पुलिस आने की घटना पर कुमार विश्वास ने ट्वीट किया, ‘सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है. एक समय मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो, वो एक दिन तुम्हें व पंजाब को भी धोखा देगा. देश मेरी चेतावनी याद रखे.’

Kumar Vishwas

कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, ट्वीट कर दी जानकारी.

कुमार विश्वास ने इस ट्वीट के जरिए बगैर नाम लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री को ही निशाने पर लिया है. इस ट्वीट में उन्होंने घर पर आए पुलिसवालों की दो-तीन तस्वीरें भी शेयर की हैं. हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर पंजाब पुलिस कुमार विश्वास के घर पर क्यों आई थी. बता दें कि कुमार विश्वास आम आदमी पार्टी से अलग होने के बाद से ही अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मुखर रहे हैं. इतना ही नहीं, पंजाब चुनाव के दौरान भी कुमार विश्वास ने खालिस्तान को लेकर बयान दिया था.

कवि कुमार विश्वास ने एक साक्षात्कार के दौरान कहा था, ‘एक दिन उन्होंने (केजरीवाल) ने मुझे कहा कि वे या तो (पंजाब के) मुख्यमंत्री बनेंगे… या स्वतंत्र सूबे (खालिस्तान) के पहले प्रधानमंत्री बनेंगे.’ इस दौरान उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक पर अलगाववादियों के समर्थक होने के भी आरोप लगाए थे. विश्वास ने बताया था कि उन्होंने केजरीवाल को अलगाववादियों का साथ नहीं लेने की सलाह दी थी. हालांकि, इस पर खूब सियासी घमासान भी देखने को मिला था.

Tags: Delhi news, Kumar vishwas

अगली ख़बर