लालू जी को डॉक्टरी देखभाल की जरूरत, RJD के लोग AIIMS में भीड़ न लगाएं: तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे एम्स में भीड़ न लगाएं. (फाइल फोटो)

लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से गुजारिश की है कि वे एम्स में भीड़ न लगाएं, बल्कि वे जहां भी हैं, वहीं से उनके पिता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करें.

  • Share this:
    नई दिल्ली. बिहार (Bihar) के पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय जनता दल के नेता (RJD Leader) लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें एम्स दिल्ली (AIIMS Delhi) में भर्ती कराया गया है. सूत्रों के मुताबिक उनकी हालत अब भी नाजुक बनी हुई है. लालू को सांस लेने दिक्कत हो रही है, उनकी किडनी भी कम ही काम कर रही है.

    इस बीच राजद के नेता और कार्यकर्ता लालू प्रसाद का हाल जानने के लिए दिल्ली के एम्स में जुटने लगे हैं. इससे अस्पताल में गैर जरूरी भीड़ जुटने लगी है. इन स्थितियों को देखते हुए आज लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं से गुजारिश की है कि वे एम्स में भीड़ न लगाएं, बल्कि वे जहां भी हैं, वहीं से उनके पिता के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करें. इस बारे में तेजस्वी यादव ने ट्वीट भी किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'राजद के सभी नेताओं कार्यकर्ताओं से अपील है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष आदरणीय श्री लालू प्रसाद जी को सघन चिकित्सीय देखभाल की ज़रूरत है अतः किसी भी स्थिति में AIIMS में भीड़ ना लगाए। अभी किसी से मिलने की अनुमति नहीं है। कृपया आप जहां हैं वहीं से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करें।'



    पार्टी कार्यकर्ता और नेताओं से की गई तेजस्वी की अपील.
    पार्टी कार्यकर्ता और नेताओं से की गई तेजस्वी की अपील.


    आपको बता दें कि एम्स में फिलहाल लालू यादव के साथ उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती हैं. बताया जा रहा है कि बीती रात 12 बजे राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और मीसा भारती एम्स से चले गए थे. इसके बाद आज मीसा भारती फिर से एम्स आई हैं. सूत्रों के मुताबिक लालू यादव ने कल रात का खाना और आज सुबह का नश्ता भी किया है.

    बताया जा रहा है कि लालू यादव के लंग्स में पानी भर गया है, उनमें निमोनिया की पुष्टि भी हुई है. सूत्रों के मुताबिक उनकी किडनी में भी परेशानी है. उनकी किडनी 25 फीसदी ही काम कर रही है. एम्स में कार्डियोलोजिस्ट डॉ. राकेश यादव की निगरानी में लालू यादव का इलाज हो रहा है. लालू यादव का हार्ट का ऑपरेशन पहले हो चुका है. अभी सीएनसी के सीसीयू में लालू यादव को भर्ती कराया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.