• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • शरद यादव से लालू ने उनके आवास पर मुलाकात की, बोले- 'अफसोस है कि....'

शरद यादव से लालू ने उनके आवास पर मुलाकात की, बोले- 'अफसोस है कि....'

लालू प्रसाद यादव के साथ ही उनकी बेटी मीसा भारती भी शरद यादव से मिलने पहुंचीं.

लालू प्रसाद यादव के साथ ही उनकी बेटी मीसा भारती भी शरद यादव से मिलने पहुंचीं.

पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव से मुलाकात के बाद लालू प्रसाद यादव ने कहा- मेरी उन्हें शुभकामनाएं हैं कि वे जल्द ठीक हों, अब कयास लगाए जा रहे हैं कि लालू यादव एक बार फिर सक्रिय राजनीति में लौट रहे हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव मंगलवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव से मिलने पहुंचे. शरद यादव के आवास 7 तुगलक रोड पर मुलाकात के बाद लालू प्रसाद यादव ने कहा कि मुझे अफसोस है कि शरद यादव अभी अस्वस्‍थ हैं. मेरी उन्हें शुभकामनाएं हैं कि वे जल्द ही ठीक हो जाएं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि शरद भाई सीनियर लीडर हैं और इनके संसद में न होने से सब सूना हो गया है. अब वहां सभी को एकजुट रखने की कोशिश की जा रही है.

    लालू प्रसाद यादव के साथ इस दौरान उनकी बेटी मीसा भारती और प्रेमचंद्र गुप्ता भी मौजूद थे. गौरतबल हैकि ये दूसरा मौका है जब लालू प्रसाद यादव ने सक्रिय राजनीति में एक बार फिर लौटने का इशारा किया है.

    लालू ने मुलाकात पर कहा- मेरी शिष्टाचार भेंट थी. PEGASUS पर खुलासा जरूरी है. तीसरे मोर्चे की तैयारी अच्छा कदम है.  हम चाहते हैं कि चिराग और तेजस्वी एक साथ हों. चिराग ही बिहार में नेता हैं. उपेंद्र कुशवाहा कहते हैं कि नीतीश पीएम मैटीरियल और एनडीए कहती है कि पीएम की अब किसी और के लिए वैकेंसी ही नहीं.

    मैं जेल में था लेकिन
    इस दौरान लालू यादव ने कहा कि हम जल्द ही बिहार में सरकार बनाएंगे. मैं जेल में था लेकिन मेरे बेटे तेजस्वी यादव ने अकेले लड़ाई लड़ी है. उन्होंने धोखा दिया और हमें 10-15 वोटों से हरा दिया. उन्होंने कहा कि बिहार की जनता क्या चाहती है ये अब वे खुल कर बता देगी और हमारे काम भी सभी के सामने हैं. जनता का हम पर विश्वास है और हम उस पर खरे भी उतरेंगे.

    मुलाकात के राजनीतिक मायने
    शरद यादव और लालू प्रसाद यादव की मुलाकात के अब राजनीतिक मायने भी निकाले जा रहे हैं. पिछले कुछ दिनों से लालू प्रसाद यादव लगातार बड़े नेतओं से मुलाकात कर रहे हैं. जब से उन्हें जमानत मिली है वे दिल्ली में ही अपनी बेटी मीसा के साथ रह रहे हैं और डॉक्टर्स उनकी निगरानी कर रहे हैं. वे दिल्ली रहकर ही सभी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं और राजनीति में सक्रियता दिखा रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज