अपना शहर चुनें

States

लालू प्रसाद यादव की बेटी गुरुग्राम में कांग्रेस के लिए मांग रही है वोट, ये है वजह

फाइल फोटो
फाइल फोटो

लालू की एक बेटी अनुष्का राव बिहार से काफी दूर हरियाणा के गुरुग्राम में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांग रही हैं.

  • Share this:
आरजेडी सूप्रीमो लालू प्रसाद यादव का कुनबा बिहार की राजनीति में खासा प्रभाव रखता है. लालू की पत्नी राबड़ी देवी, बेटे तजस्वी और तेज प्रताप यादव बिहार की राजनीति में चर्चित नाम हैं. लालू की बेटी मीसा भारती भी एक बार फिर से चुनावी मैदान में हैं. लेकिन लालू की एक बेटी अनुष्का राव बिहार से काफी दूर हरियाणा के गुरुग्राम में कांग्रेस उम्मीदवार के लिए वोट मांग रही हैं.

अनुष्का राव लालू और राबड़ी की छठी बेटी हैं. उनकी शादी हरियाणा के पूर्व मंत्री कैप्टन अजय यादव के बेटे चिंरजीव राव से हुई है. अजय यादव को कांग्रेस ने गुरुग्राम से अपना लोकसभा प्रत्याशी बनाया है. ऐसे में अनुष्का अपने ससुर के लिए प्रचार कर रही हैं. अभी तक वह 7 से 8 गांवों का दौरा कर चुकी हैं. अनुष्का खासकर बिहार और पूर्वी यूपी के मतदाताओं को साधने में लगी हुई हैं. अनुमान के मुताबिक इन इलाकों में करीब 1 लाख मतदाता बिहार और पूर्वी यूपी से संबंध रखते हैं.

अपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान अनुष्का बिहार और यूपी के प्रवासी मजदूरों को रोजगार और किफायती आवास की सुविधा दिलाने की बात कह रही हैं. उन्होंने कहा, 'गुड़गांव मेरा ससुराल और बिहार मेरा मायका है. यहां की बहू होने के नाते मैं आपसे वोट मांग रही हूं.' अनुष्का ने कहा कि ये बिहार और उत्तर प्रदेश के ही मजदूर हैं, जिन्होंने गुड़गांव को क्लास सिटी में बदला है.



ये भी पढ़ें- महिला ने युवती से कहा- तुम जैसी लड़कियों के कारण होते हैं रेप
ये भी पढ़ें- गर्भवति पत्नी के साथ टहल रहे युवक की बदमाशों ने की हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज