Lalu Yadav News: लालू यादव की बेटी रागिनी ने शेयर की तस्वीर, भावुक होकर लिखा 'आप मेरे हीरो हैं'

लालू यादव की बेटी ने पिता को याद कर एक भावुक पोस्ट लिखी है और ये तस्वीर शेयर की है. इसमें लालू यादव खिलखिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

लालू यादव की हालत नाजुक बनी हुई है, उन्हें सांस लेने में तकलीफ है. अब उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं शुरू हो गईं हैं. बताया जा रहा है कि डायबिटीज की वजह से उनकी किडनी का 25 फीसदी हिस्सा ही काम कर रहा है. अभी उन्हें एम्स के CCU में रखा गया है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. चारा घोटाले में सजा काट रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद (RJD) प्रमुख लालू यादव (Lalu Prasad Yadav) इन दिनों बीमार हैं और उन्हें इलाज के लिए रांची से एयर एंबुलेंस के जरिए नई दिल्ली अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती कराया गया है. लालू यादव की हालत नाजुक बनी हुई है, उन्हें सांस लेने में तकलीफ है. अब उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए प्रार्थनाएं शुरू हो गईं हैं। उनकी चौथे नंबर की बेटी रागिनी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर अपने पिता को पृथ्वी का सबसे साहसी व्यक्ति बताया है. साथ ही अपना हीरो और परिवार का बैक बोन बताया है.

    _Lalu Yadav, fodder scam, daughter Ragini Yadav, admitted to AIIMS, CM Bihar, Rabri Devi, Tejashwi Yadav, Misa Bharti, Ragini remembered father,
    लालू यादव की बेटी ने पिता को याद कर एक भावुक पोस्ट लिखी है और ये तस्वीर शेयर की है. इसमें लालू यादव खिलखिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं.




    उन्होंने अपने पिता लालू यादव और मां राबड़ी देवी के साथ एक तस्वीर भी शेयर करते हुए लिखा है कि "वो लिखती हैं कि "क्योंकि आप हमेशा अपने आप पर विश्वास करते हैं, हम और प्यार करने वाले आपको दुनिया के सबसे साहसी व्यक्ति के तौर पर देखते हैं. जब एक बहादुर आदमी साहसिक निर्णय लेता है, तो दूसरे लोगों के भी हौसला बढ़ जाते हैं। इसमें इतनी सच्चाई है कि हमें इसका अहसास हो गया है."

    वो लिखती हैं कि "क्योंकि आप हमेशा अपने आप पर विश्वास करते हैं, हम और प्यार करने वाले आपको पृथ्वी पर सबसे साहसी व्यक्ति के तौर पर देखते हैं. जब एक बहादुर आदमी साहसिक निर्णय लेता है, तो दूसरे लोगों के भी हौसला बढ़ जाते हैं। इसमें इतनी सच्चाई है कि हमें इसका अहसास हो गया है."

    राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की हालत गंभीर होने के बाद शनिवार की रात रांची के रिम्स से उन्हें नई दिल्ली के एम्स में एयर एम्बुलेंस से लाकर शिफ्ट किया गया. एम्स सूत्रों ने बताया कि उन्हें कार्डियोथोरेसिक सेंटर की कोरोनरी केयर यूनिट (CCU) में भर्ती किया गया है. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री के इलाज और उनकी तबीयत पर नजर रखने के लिए एम्स ने डॉक्टरों की एक टीम बनाई है. एम्स के हृदय रोग संबंधी विभाग के प्रोफेसर डॉक्टर राकेश यादव उनकी निगरानी कर रहे हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.