लालू यादव ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन पर जताया दुख, बोले- ये मेरे लिये निजी क्षति

लालू यादव ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन पर गहरा शोक जताया है.

लालू यादव ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन पर गहरा शोक जताया है.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि 'शहाबुद्दीन के निधन की ख़बर सुनकर मर्माहत हूं. ये मेरे लिए निजी क्षति है.

  • Share this:
नई दिल्ली. बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के निधन पर गहरा दुख जताया है. उन्होंने कहा कि 'शहाबुद्दीन के निधन की ख़बर सुनकर मर्माहत हूं. ये मेरे लिए निजी क्षति है. मैं और राबड़ी देवी ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि ईश्वर मरहूम को जन्नत में मक़ाम दें और इस दुःख के घड़ी में हिना शहाब को सब्र और हिम्मत दें.' बता दें कि कल रविवार को बिहार से पूर्व सांसद रहे शहाबुद्दीन का अंतिम संस्कार दिल्ली में होगा.

दीनदयाल अस्पताल प्रशासन द्वारा एंबुलेंस उपलब्ध करवाया जाएगा, जिसमें शहाबुद्दीन के पार्थिव शरीर को लेकर उनके परिजनों के बताए कब्रिस्तान पर पहुंचाया जाएगा, उसके बाद उसी कब्रिस्तान में कोविड प्रोटोकॉल के तहत शहाबुद्दीन का होगा अंतिम संस्कार. पूर्व सांसद रहे शहाबुद्दीन का पुत्र ओसामा और उनकी पत्नी दिल्ली में है मौजूद. कल जब पार्थिव शरीर दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल से एम्बुलेंस में निकाला जाएगा. उससे पहले तिहाड़ जेल प्रशासन द्वारा कई दस्तावेज वाली प्रक्रिया की जाएगी.

यहां पर बता दें कि राजद के पूर्व सांसद और बाहुबली शहाबुद्दीन का आज कोरोना संक्रमण की वजह से निधन हो गया. अब से कुछ देर पहले तिहाड़ जेल प्रशासन ने शहाबुद्दीन की मौत की पुष्टि की. तिहाड़ जेल के डीजी ने कहा कि DDU अस्पताल के मुताबिक पूर्व सांसद ने इलाज के दौरान आखिरी सांसें ली. उन्हें पिछले महीने 20 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

इससे पहले आज सुबह से पूर्व सांसद के निधन की खबर सोशल मीडिया में वायरल हो रही थी. लेकिन इन खबरों का तिहाड़ जेल प्रशासन लगातार खंडन कर रहा था. जेल प्रशासन ने कहा था कि पूर्व सांसद शहाबुद्दीन की हालत गंभीर है और उनका दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है. जेल प्रशासन ने जेल प्रशासन की ओर से इन खबरों को अफवाह बताया गया. बाद में तिहाड़ जेल के डीजी की ओर से आधिकारिक सूचना जारी कर शहाबुद्दीन के निधन की जानकारी दी गई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज