दिल्लीः आधी रात घर में घुसे बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, महिलाओं-बच्चों को पीटा, देखें Video
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्लीः आधी रात घर में घुसे बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग, महिलाओं-बच्चों को पीटा, देखें Video
घटना के बाद दहशत में महिलाएं और स्थानीय लोग.

दिल्ली के मोरी गेट इलाके (Mori Gate) में दो गुटों के विवाद को लेकर फायरिंग (Firing) और गाड़ियों में तोड़फोड़ करने की घटना का Video हुआ वायरल. पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 19, 2020, 2:30 PM IST
  • Share this:
नई जिल्ली. उत्तरी दिल्ली के कश्मीरी गेट (Kashmiri Gate) थाना क्षेत्र में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के मोरी गेट (Mori Gate) स्थित कूचा मोहतर खान इलाके में देर रात बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग (Firing) की. साथ ही कई गाड़ियों में तोड़फोड़ भी की और बाइक्स को जमीन पर गिरा दिया. इससे मौके पर अफरातफरी मच गई. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, अभी तक किसी भी बदमाश की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

दरअसल, मोरी गेट स्थित कूचा मोहतर खान इलाके में बीती रात करीब दर्जनभर हथियारबंद बदमाशों ने अचानक अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. आरोप है कि इस दौरान बदमाशों ने कार, ऑटो, बाइक और स्कूटी में जमकर तोड़फोड़ की. यहां तक कि बदमाशों ने कई घरों में घुस कर बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट भी की. इसकी वजह से लोग काफी दहशत में है.


बीती रात 12.30 बजे के आसपास की घटना
स्थानीय लोगों के मुताबिक, बीती रात 12.30 बजे के आसपास दर्जनभर हथियारबंद बदमाश तोड़फोड़ करने के बाद घरों के कुंडे तोड़कर अंदर घुसे थे. कई घरों में अंदर घुसने के बाद बदमाशों ने बच्चों और महिलाओं के साथ मारपीट की. कहा जा रहा है कि घटना के समय स्थानीय लोग अपने-अपने घरों में सो रहे थे. अचानक हुई इस गोलीबारी और तोड़फोड़ की घटना से लोग सहम गए. इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



जानकारी के मुताबिक, यह दो गुटों के लोगों के बीच का झगड़ा था. एक गुट के लोग दूसरे गुट के लड़के को ढूंढते हुए यहां पर आए थे. उसी मामले को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद तोड़फोड़ और फायरिंग हुई है. फिलहाल, पुलिस को अभी तक कोई CCTV फुटेज नहीं मिला है. लेकिन पुलिस कोशिश कर रही है कि कहीं कोई CCTV फुटेज मिले, ताकि बदमाशों की पहचान की जा सके.

स्थानीय लोगों ने बनाया वीडियो
अब इस घटना के वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को स्थानीय लोगों ने बनाया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बदमाशों ने एक 13 साल के बच्चे के गर्दन पर चाकू लगाया था. वहीं, इस बच्चे का कहना है कि बदमाशों ने दरवाजा खुलवाया. मैंने जैसे ही दरवाजा खोला तो बदमाशों ने गर्दन पर चाकू लगा दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading