• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • हाथरस केस: आरोपी संदीप का केस लड़ेंगे हरियाणा के ये वकील, कई हाईप्रोफाइल मामलों में कर चुके हैं पैरवी

हाथरस केस: आरोपी संदीप का केस लड़ेंगे हरियाणा के ये वकील, कई हाईप्रोफाइल मामलों में कर चुके हैं पैरवी

वरिष्‍ठ अधिवक्‍ता मोहित वर्मा हाथरस कांड के एक आरोपी का केस लड़ेंगे. (फाइल फोटो)

सेना (Army) की जासूसी करने के आरोप में जेल गए युवक और गुरुग्राम (Gurugram) के एक बड़े स्कूल में हुए एक छात्र की हत्‍या मामले में भी मोहित वर्मा आरोपियों की पैरवी कर चुके हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. हाथरस कांड (Hathras Case) के आरोपियों में से एक का केस रोहतक के एडवोकेट मोहित वर्मा लड़ेंगे. यह पहला मौका नहीं है जब एडवोकेट वर्मा रेप के आरोपियों का केस लड़ेंगे. उनका दावा है कि इससे पहले वह रेप के दो हाईप्रोफाइल केस लड़ चुके हैं. इतना ही नहीं सेना (Army) की जासूसी करने के आरोप में जेल गए एक युवक का भी केस लड़ चुके हैं. इसके अलावा गुरुग्राम के एक बड़े स्कूल में एक छात्र की हत्‍या के आरोपी कंडक्टर का केस भी मोहित लड़ चुके हैं.

    रोहतक के रहने वाले एडवोकेट मोहित वर्मा क्रिमिनल लॉयर है. उनका दावा है कि हाल ही में उनकी बात हाथरस केस के मुख्य आरोपी संदीप के पिता से हुई थी. इस मुलाकात के बाद ही उन्‍होंने इस केस को लड़ने का फैसला किया. मोहित वर्मा का कहना है कि अभी वह पहले सीबीआई द्वारा केस अपने हाथ में लेने का इंतज़ार कर रहे हैं. जैसे ही सीबीआई केस अपने हाथ में लेगी वह आरोपी संदीप की तरफ से खड़े हो जाएंगे.

    यह भी पढ़ें- सेंधा नमक ने ऐसे निकाल दी पाकिस्तान की हेकड़ी, कश्मीर से 370 हटने पर दिखाई थी अकड़

    सुर्खियों में रहे हैं मोहित वर्मा के लड़े यह केस
    न्यूज18 हिंदी से बातचीत में एडवोकेट मोहित वर्मा ने दावा किया कि अगर एक तरफा कहे जाने वाले और पहले से ही आरोपियों को दोषी कहे जाने वाले केस की बात करें तो ऐसे मैं कई केस लड़ चुका हूं. जिसमें सबसे ज़्यादा चर्चित केस एक तो गुरुग्राम के एक बड़े स्कूल में हुए एक छात्र के मर्डर का केस था. पहले दिन से ही बस कंडक्टर को दोषी मान लिया गया था.

    यह भी पढ़ें- हाथरस केस: पीएम मोदी और सीएम योगी को बदनाम करने में एमनेस्टी इंटरनेशनल और कुछ देशों का नाम आया सामने

    निर्भया केस के दौरान ही रोहतक में नेपाली युवती के साथ रेप हुआ था. उसमें भी एक नाबालिग की ओर से केस लड़ा. सोनीपत में रेप और मर्डर केस था. इस मामले में खुद सोनिया गांधी ने ट्वीट किया था. मोहित वर्मा ने यहां भी आरोपियों की ओर से केस लड़ा. सोनीपत में एक लड़के पर आईएसआई एजेंट होने और जासूसी करने का आरोप लगा था. इसका केस भी उन्‍होंने ही लड़ा था.



    आरोपियों की ओर से चर्चित केस लड़े और जीते भी
    हरियाणा के एडवोकेट मोहित वर्मा दावा करते हुए कहते हैं कि कई बार भीड़ और दूसरे लोग पहले से ही आरोपियों के पक्ष में एक धारणा बना लेते हैं. फिर सब लोग उसी तरह से सोचने लगते हैं. मोहित ने आगे बताया कि ऐसे ही आरोपियों के केस लड़कर उन्‍होंने जमानत दिलाने के साथ उन्‍हें बरी भी कराया है. छात्र मर्डर वाले मामले में कंडक्टर बरी हुआ. नेपाली युवती रेप में पहले आरोपी को नाबालिग साबित कराया और फिर बरी हुआ. जासूसी के आरोप में पकड़े गए युवक को भी बरी कराया. सोनीपत रेप-मर्डर केस में आरोपी का ट्रायल चल रहा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज