होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

गाजियाबाद के कविनगर में वकील ने खुद को मारी गोली, फ्लैट के अंदर खून से सना मिला शव

गाजियाबाद के कविनगर में वकील ने खुद को मारी गोली, फ्लैट के अंदर खून से सना मिला शव

कवि नगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) अवनीश कुमार ने बताया कि जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया था जिसने अंगुलियों के निशान लिए. (सांकेतिक फोटो)

कवि नगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) अवनीश कुमार ने बताया कि जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया था जिसने अंगुलियों के निशान लिए. (सांकेतिक फोटो)

Ghaziabad News: वकील के पिता की ओर से दी गई शिकायत के हवाले से सीओ ने बताया कि आशीष अपने तीन दोस्तों संजय राठी, अनुज चौधरी और अक्षय के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली गया था. कार आशीष त्यागी चला रहा था, जो टकराने से थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. तीनों ने गुस्से में आकर आशीष के साथ मारपीट की और उसका सोने का कड़ा, चेन और अंगूठी छीन ली. वे मरम्मत के लिए डेढ़ लाख रुपये की मांग कर रहे थे. त्यागी ने उन्हें कार की मरम्मत कराने का आश्वासन दिया, तब भी वे उसे प्रताड़ित कर रहे थे.

अधिक पढ़ें ...

गाजियाबाद. गाजियाबाद जिले के कविनगर थाना क्षेत्र में एक युवा वकील ने लाइसेंसी पिस्‍तौल से खुद को गोली मारकर कथित रूप से आत्महत्या कर ली. इस मामले में पुलिस ने वकील के तीन दोस्तों और एक स्थानीय नेता के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की है. पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी. पुलिस के अनुसार, कवि नगर क्षेत्र में रहने वाले वकील आशीष त्यागी (27) का शव उसके घर के एक कमरे में मिला. शनिवार की रात वह घर में अकेला था और परिवार के अन्‍य सदस्‍य अपने पैतृक गांव गये थे. रविवार की सुबह जब उसके पिता राकेश त्यागी वापस आए तो देखा कि गेट अंदर से बंद था.

उन्होंने बताया कि परिजनों ने कई बार दरवाजा खटखटाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. उसके पिता त्यागी ने दरवाजा तोड़ा और उस कमरे में दाखिल हुए जहां उन्हें आशीष का शव खून से लथपथ पड़ा मिला. पास में ही पिता की पिस्तौल और एक इस्तेमाल किया हुआ कारतूस पड़ा था. कवि नगर के पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) अवनीश कुमार ने बताया कि जांच के लिए फोरेंसिक टीम को बुलाया गया था जिसने अंगुलियों के निशान लिए.

वे उसे प्रताड़ित कर रहे थे
वकील के पिता की ओर से दी गई शिकायत के हवाले से सीओ ने बताया कि आशीष अपने तीन दोस्तों संजय राठी, अनुज चौधरी और अक्षय के साथ एक शादी में शामिल होने के लिए दिल्ली गया था. कार आशीष त्यागी चला रहा था, जो टकराने से थोड़ी क्षतिग्रस्त हो गई. तीनों ने गुस्से में आकर आशीष के साथ मारपीट की और उसका सोने का कड़ा, चेन और अंगूठी छीन ली. वे मरम्मत के लिए डेढ़ लाख रुपये की मांग कर रहे थे. त्यागी ने उन्हें कार की मरम्मत कराने का आश्वासन दिया, तब भी वे उसे प्रताड़ित कर रहे थे.

आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है
आरोप है कि शनिवार को त्यागी को एक स्थानीय नेता अजय पाल प्रमुख के कार्यालय में बुलाया गया था, जहां फिर से उसे प्रताड़ित किया गया और उसकी कार छीन ली जिससे वह वहां पहुंचा था. पिता ने आरोप लगाया कि इसी प्रताड़ना से तंग आकर उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली. सीओ ने बताया कि चारों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में प्राथमिकी दर्ज की गई है.

Tags: Delhi news, Ghaziabad News, Ghaziabad Police, Murder

अगली ख़बर