• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी के चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, मनजिंदर सिंह सिरसा को मिला नोटिस

दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी के चुनाव को लेकर सरगर्मी तेज, मनजिंदर सिंह सिरसा को मिला नोटिस

दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी के चुनावों को लेकर पार्टियों की गतिविधियां तेज हो गई हैं.

दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी के चुनावों को लेकर पार्टियों की गतिविधियां तेज हो गई हैं.

जगदीप सिंह काहलों के मुताबिक, अदालत में बताया गया है कि भुपिंदर सिंह ने अपनी अर्जी में झूठे व निराधार ऐलाननामे के आधार पर अदालत को गुमराह किया है. अदालत ने इस पूरे मामले की सुनवाई की और भुपिंदर सिंह को नोटिस जारी कर दिया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली की अदालत को गुमराह कर झूठे बयानों के आधार पर दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी के अध्यक्ष स. मनजिंदर सिंह सिरसा के खिलाफ एलओसी जारी करवाने वाले सरना पार्टी के नेता भुपिंदर सिंह के खिलाफ अदालत ने नोटिस जारी कर दिया है. इस बात की जानकारी कमेटी के लीगल सेल के चेयरमैन जगदीप सिंह काहलों ने दी है.

दिल्ली में जारी किए गए एक बयान में जगदीप सिंह काहलों ने बताया कि भुपिंदर सिंह द्वारा अदालत में झूठ बोल कर, अदालत को गुमराह कर एलओसी जारी करने के पूरे मामले की जानकारी डॉ. पंकज शर्मा सीएमएमएनडी पटियाला हाउस कोर्ट की अदालत को आज दी गई है. उन्होंने बताया कि कमेटी के अध्यक्ष मनजिंदर सिंह सिरसा ने धारा 340 व 195(1) सीआरपीसी के तहत भुपिंदर सिंह को नोटिस जारी किया है और उनसे 18 अगस्त तक जवाब मांगा है.

काहलों के मुताबिक, अदालत में बताया गया है कि भुपिंदर सिंह ने अपनी अर्जी में झूठे व निराधार ऐलाननामे के आधार पर अदालत को गुमराह किया है. अदालत ने इस पूरे मामले की सुनवाई की और भुपिंदर सिंह को नोटिस जारी कर दिया है. अकाली दल के विरोधियों द्वारा की जा रही बयानबाजी पर टिप्पणी करते हुए काहलों ने कहा कि दिल्ली गुरुद्वारा कमेटी चुनावों में अपनी हार सुनिश्चित देख कर विरोधी तुच्छ हरकतों पर उतर आए हैं. हमारे विरोधी पहले मानवता के भले के लिए किए जा रहे कार्यों का विरोध करते रहे, फिर गुरुधामों के खिलाफ बोलते रहे और अब इन हरकतों पर उतर आए हैं.

उन्होंने जागो पार्टी के अध्यक्ष मनजीत सिंह जीके को याद दिलाया कि उनके खिलाफ गोलक चोरी के आरोप लगे हैं जिसका जवाब उन्होंने अब तक संगत को नहीं दिया. अब इसका जवाब संगत चुनावों में जागो पार्टी को व इनके नए बने भाई सरना बंधुओं को देगी और इन्हें करारी हार का सामना करना पड़ेगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज