होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर वाहन की टक्‍कर से तेंदुए की मौत

दिल्‍ली-मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर वाहन की टक्‍कर से तेंदुए की मौत

अज्ञात वाहन की टक्‍कर से मृत तेंदुआ.

अज्ञात वाहन की टक्‍कर से मृत तेंदुआ.

गाजियाबाद वन विभाग प्रभारी मशीष सिंह ने बताया कि दिल्‍ली मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर कलछीना के पास अज्ञात वाहन की टक्‍कर से ते ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

एक्‍सप्रेसवे पर कलछीना के पास हुआ हादसा
आज होगा पोस्‍टमार्टम

गाजियाबाद. दिल्‍ली मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर मंगलवार देर शाम अज्ञात वाहन की टक्‍कर से एक तेंदुए की मौत हो गयी. पुलिस ने मामला दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है. एक्‍सप्रेसवे पर लगे सीसीटीसी से पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि किस वाहन की टक्‍कर से तेंदुए की मौत हुई है. मसलन वाहन तेज रफ्तार में नहीं चल रहा था या गलत दिशा में तो नहीं चल रहा था.

गाजियाबाद वन विभाग प्रभारी मशीष सिंह ने बताया कि दिल्‍ली मेरठ एक्‍सप्रेसवे पर कलछीना के पास अज्ञात वाहन की टक्‍कर से तेंदुए की मौत की सूचना मिली. मौके पर वन विभाग की टीम पहुंची. तेंदुए के चेहरा, सिर पर चोंट लगने से उसके मुंह और नाक से अधिक खून बहने से उसकी मौत हुई है.
तेंदुआ की उम्र चार से पांच साल के बीच है. वयस्‍क नर है और नाखून, खाल और दांत सुरक्षित है. तीन चिकित्सकों का पैनल आज शव का पोस्टमार्टम करेगा. इसके लिए भोजपुर में एफआइआर दर्ज कराने की प्रक्रिया चल रही है.

गौरतलब है कि पिदले दो साल में जिले में दो बार जिले में तेंदुआ दिखाई दिया है. डासना में विभाग की टीम पर हमला भी किया था. हाल में नोएडा में भी तेंदुआ दिखने पर पिंजरा लगाया गया था. वन विभाग की टीम जांच कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि तेंदुआ कहां से आकर कहां जा रहा था.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

Tags: Delhi Meerut Expressway, Leopard, Leopard attack, Road accident

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें