Home /News /delhi-ncr /

life imprisonment for 5 members of a family for thrashing three neighbors in gurugram nodssp

गुरुग्राम: 3 पड़ोसियों की पीटकर हत्या करने वाले एक परिवार के 5 सदस्यों को उम्रकैद, जुर्माना भी लगा

Gurugram crime: अभियोजन पक्ष के मुताबिक, हत्याकांड 22 अप्रैल 2016 को गुरुग्राम के विकास नगर में हुआ था, जहां हमलावर परिवार ने अपने पड़ोसियों पर हमला कर दिया था.

Gurugram crime: अभियोजन पक्ष के मुताबिक, हत्याकांड 22 अप्रैल 2016 को गुरुग्राम के विकास नगर में हुआ था, जहां हमलावर परिवार ने अपने पड़ोसियों पर हमला कर दिया था.

Gurugram Crime News: अभियोजन पक्ष के मुताबिक, हत्याकांड 22 अप्रैल 2016 को गुरुग्राम के विकास नगर में हुआ था, जहां हमलावर परिवार ने अपने पड़ोसियों पर इसलिए हमला कर दिया था, क्योंकि उन्होंने लोहे की छड़ सहित कुछ अन्य निर्माण सामग्री उनके घर के सामने रखी थी. अभियोजकों ने बताया कि विकास नगर निवासी संपत, उसकी पत्नी कमला देवी और बेटों-राम, लखन, शंकर का उनके घर के सामने लोहे की छड़ रखने को लेकर पीड़ित परिवार से झगड़ा हो गया.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. गुरुग्राम की एक अदालत ने छह साल पहले एक छोटी-सी बात को लेकर हुए झगड़े में एक महिला और उसके दो बेटों को पीट-पीटकर मार डालने के मामले में एक ही परिवार के 5 सदस्यों को उम्रकैद की सजा सुनाई है. दोषियों में एक महिला भी शामिल है. गुरुग्राम के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश डीएन भारद्वाज ने शुक्रवार को प्रत्येक दोषियों पर 65,000 रुपये का जुर्माना भी लगाया. उन्होंने स्पष्ट किया कि जुर्माने का भुगतान करने में नाकाम रहने पर उन्हें जेल की अतिरिक्त सजा दी जाएगी.

अभियोजन पक्ष के मुताबिक, हत्याकांड 22 अप्रैल 2016 को गुरुग्राम के विकास नगर में हुआ था, जहां हमलावर परिवार ने अपने पड़ोसियों पर इसलिए हमला कर दिया था, क्योंकि उन्होंने लोहे की छड़ सहित कुछ अन्य निर्माण सामग्री उनके घर के सामने रखी थी. अभियोजकों ने बताया कि विकास नगर निवासी संपत, उसकी पत्नी कमला देवी और बेटों-राम, लखन, शंकर का उनके घर के सामने लोहे की छड़ रखने को लेकर पीड़ित परिवार से झगड़ा हो गया.

ये हुई थी घटना 

उन्होंने बताया कि मामले में प्राथमिकी मीनू नाम की महिला ने दर्ज कराई थी, जिसने अपनी शिकायत में कहा था कि वह अपने पति के साथ घर के अंदर बैठी थी, जब उसने बाहर झगड़े की आवाज सुनी. शिकायत के अनुसार, जब मीनू और उसका पति बाहर निकले, तब उन्होंने देखा कि संपत, उसकी पत्नी और बेटे उसके देवर राजू, अजय, विजय व सास लंग श्री से गाली-गलौज कर रहे हैं.

मीनू के मुताबिक, देखते ही देखते संपत और उसके परिवार ने उन पर लोहे की छड़ व डंडों से हमला कर दिया, जिससे अजय और विजय की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल लंग श्री ने कुछ दिन बाद सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मीनू की शिकायत पर पुलिस ने सेक्टर 10ए थाने में प्राथमिकी दर्ज की थी और पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था.

Tags: Gurugram crime news, Gurugram murder case, Gurugram Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर