दिल्ली: शराब माफियाओं के बुलंद इरादे, पुलिस वाले को रौंदकर भागे, हुए गिरफ्तार
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: शराब माफियाओं के बुलंद इरादे, पुलिस वाले को रौंदकर भागे, हुए गिरफ्तार
सांकेतिक फोटो.

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हेड कांस्टेबल ने तस्कर को कार समेत रोकने की कोशिश की तो हेड कांस्टेबल (Head Constable) को ही कार से रौंद दिया जिसमें हेड कांस्टेबल का पैर टूट गया.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में शराब की तस्करी करने वालों के हौसले कितने बुलंद हैं इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि जब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) के हेड कांस्टेबल ने तस्कर को कार समेत रोकने की कोशिश की तो हेड कांस्टेबल (Head Constable) को ही कार से रौंद दिया जिसमें हेड कांस्टेबल का पैर टूट गया. दरअसल 27 जून को फतेहपुरी बेरी थाने की पुलिस को खबर मिली कि एक बड़ा शराब का तस्कर अपने साथी के साथ हरियाणा से दिल्ली अवैध शराब लेकर सप्लाई करने जा रहा है.

ऐसे में फतेहपुर बेरी में तैनात हेड कांस्टेबल ने जब कार रोकने की कोशिश की तो हेड कांस्टेबल पर कार सवारों ने कार चढ़ा दी. हेड कांस्टेबल राजेश बुरी तरह घायल हो गए उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां पता चला कि उनका पैर फैक्चर हो गया है.

हेड कांस्टेबल राजेश बुरी तरह घायल हो गए




आरोपी पर  7 मामले पहले से ही दर्ज
इधर पुलिस टीम ने आगे जाकर कार सवार को धर दबोचा, कार में सवार आरोपी का नाम राम भरोसे है जिस पर दिल्ली में तकरीबन 7 मामले पहले से ही दर्ज हैं. पूछताछ में राम भरोसे ने खुलासा किया कि कार में उस वक्त अमित नाम का इसका साथी भी सवार था जिसने साल 2013 में एक्साइज के एक सिपाही की हत्या कर दी थी. बहरहाल, हेड कांस्टेबल की जाबांजी और बहादुरी से शराब माफिया राम भरोसे गिरफ्तार हुआ जबकि दूसरे आरोपी अमित की तलाश की जा रही है.

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज