Home /News /delhi-ncr /

POCSO Act: 13 साल की मासूम बेटी को हवस का शिकार बना रहा था लिव इन पार्टनर, मां ने रंगे हाथों पकड़ा

POCSO Act: 13 साल की मासूम बेटी को हवस का शिकार बना रहा था लिव इन पार्टनर, मां ने रंगे हाथों पकड़ा

पुलिस ने अब मासूम से बलात्कार करने वाले आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर).

पुलिस ने अब मासूम से बलात्कार करने वाले आरोपी को पॉक्सो एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक तस्वीर).

Delhi Crime News: महिला के साथ लिव इन में रहने वाला आरोपी उसी की मासूम बेटी को हवस का शिकार बना रहा था. महिला जब भी अपने काम पर जाती पीछे से आरोपी मासूम का दुष्कर्म करता. इस बात की जानकारी बच्ची ने अपनी मां को दी जिसके बाद एक दिन महिला ने आरोपी को रंगे हाथों पकड़ा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. राजधानी में एक चौंकाने वाला और शर्मनाक मामला सामने आया. यहां पर एक महिला के साथ लिव इन में रहने वाले शख्स ने अपनी ही पार्टनर की 13 साल की मासूम बेटी को हवस का शिकार बनाया. बाद में खुद महिला ने ही अपने पार्टनर को रंगे हाथों पकड़ा और पुलिस को शिकायत कर उसे गिरफ्तार करवाया.

जानकारी के अनुसार महिला के पति की कुछ सालों पहले मौत हो गई थी, जिसके बाद आरोपी उसके साथ कुछ समय से लिव इन में रह रहा था. महिला जैसे ही अपने दफ्तर के लिए जाती थी, उसके जाते ही आरोपी मासूम के साथ दुष्कर्म करता था. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पॉक्सो एक्ट (POCSO Act) में मामला दर्ज किया है. साथ ही पीड़िता का मेडिकल करवाया गया है और उसकी काउंसलिंग भी करवाई जा रही है.

अस्पताल में जॉब करती है मां

पुलिस ने बताया कि मासूम बच्ची छठी क्लास में पढ़ती है. पीड़िता के पिता की मौत तीन साल पहले हो गई थी. इसके बाद उसकी मां के साथ एक व्यक्ति लिव इन रिलेशन में रहने लगा. महिला अस्पताल में नौकरी करती है और कई बार उसकी नाइट शिफ्ट भी लगती है. ऐसे में जब भी महिला की नाइट शिफ्ट लगती थी तो आरोपी मासूम के साथ गलत हरकत करता था. इसके बाद उसके हौसले बढ़ते गए और कुछ दिन पहले उसने मासूम का बलात्कार भी कर दिया. साथ ही धमकी दी कि यदि किसी को इस बारे में बताया तो जान से मार देगा.

आखिर मां को बताया

कुछ दिनों तक तो मासूम ने डर के चलते अपनी मां को कुछ नहीं बताया. लेकिन जब आरोपी ने अपनी हरकतों को बंद नहीं किया तो बच्ची ने अपनी मां को आरोपी की करतूत के बारे में जानकारी दी. इसके बाद महिला ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई और रात को ऑफिस जाने की बात कह कर वो घर में ही छुप गई. इसके बाद जैसे ही आरोपी ने बच्ची के साथ गलत काम करना शुरू किया. महिला ने उसे रंगे हाथ पकड़ लिया और पुलिस को इस बारे में सूचना दी. पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Tags: Delhi Rape Case, Girl rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर