Home /News /delhi-ncr /

रेप केस में प्रि‍ंस राज को म‍िलेगी बेल या जाना होगा जेल? कोर्ट कल करेगा अग्र‍िम जमानत याच‍िका पर सुनवाई

रेप केस में प्रि‍ंस राज को म‍िलेगी बेल या जाना होगा जेल? कोर्ट कल करेगा अग्र‍िम जमानत याच‍िका पर सुनवाई

वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल को न्यायालय पर पूरा भरोसा है. लेकिन इस पूरे प्रकरण के पीछे बड़ी साजिश है. (फाइल फोटो)

वकील ने कहा कि उनके मुवक्किल को न्यायालय पर पूरा भरोसा है. लेकिन इस पूरे प्रकरण के पीछे बड़ी साजिश है. (फाइल फोटो)

प्रिंस पासवान के वकील नीतेश राणा ने कहा है कि अगर पुलिस इस मामले में उन्हें जांच के लिए बुलाती है तो वे पूरी तरह सहयोग करेंगे. उनके मुवक्किल को न्यायालय पर पूरा भरोसा है. लेकिन इस पूरे प्रकरण के पीछे बड़ी साजिश है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :

    नई दिल्ली. लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद प्रिंस पासवान (MP Prince Paswan) ने बलात्कार मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए दिल्ली की एक अदालत का रूख किया है. कहा जा रहा है कि प्रिंस पासवान ने अपने खिलाफ दर्ज प्राथमिकी के संबंध में दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट (Rouse Avenue Court) में अग्रिम जमानत याचिका दायर (Anticipatory Bail Petition) की है. वहीं, राउज एवेन्यू कोर्ट  गुरुवार को इस मामले में सुनवाई होगी.

    वहीं, प्रिंस पासवान पर लगे कथित रेप के मामले में उनके वकील नीतेश राणा ने कहा है कि पीड़िता ने जो भी आरोप लगाए हैं, वह एक साजिश के तहत लगाए गए हैं. प्रिंस पासवान का इस मामले में कोई भी भूमिका नहीं है, क्योंकि कोर्ट के आदेश के मुताबिक इस मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस इस मामले में उन्हें जांच के लिए बुलाती है तो वे पूरी तरह से सहयोग करेंगे. उनके मुवक्किल को न्यायालय पर पूरा भरोसा है. लेकिन इस पूरे प्रकरण के पीछे बड़ी साजिश है.

    सांसद पर चलेगा अब रेप का मुकदमा
    बता दें कि युवती ने तीन महीने पहले ही दिल्ली पुलिस को प्रिंस राज पासवान के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी, लेकिन दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था. हालांकि, प्रिंस राज ने भी इसी साल फरवरी महीने में युवती के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज कराया था. बता दें कि प्रिंस राज एलजेपी के संस्थापक अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे भाई दिवंगत रामचंद्र पासवान के बेटे हैं. एलजेपी (चिराग) गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के चचेरे भाई भी हैं. इसके साथ ही मोदी मंत्रिमंडल में हाल ही में शामिल पशुपति कुमार पारस के भतीजे भी हैं.

    प्रिंस राज ने ट्वीट कर कही थी यह बात
    गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही प्रिंस राज ने ट्वीट कर युवती के आरोप को खारिज किया था. प्रिंस राज ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘पता चला है कि एक लड़की मेरे खिलाफ मीडिया में बयान दे रही है और कई तरह की बात भी कह रही रही है. ऐसे किसी भी गलत बयानबाजी का मैं खंडन करता हूं. मुझ पर अनावश्यक रूप से दबाव बनाने के लिए खुले तौर पर झूठी और मनगढ़ंत कहानी गढ़ी जा रही हैं. इस तरह का प्रयास पहले भी वह लड़की और उसके मंगेतर के द्वारा किया जा चुका है.’

    Tags: Delhi news, LJP, Rape

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर