लाइव टीवी

नोएडा की सोसायटियों में मिलेगी Maid को एंट्री, लेकिन होंगे कुछ नियम
Lucknow News in Hindi

News18Hindi
Updated: May 20, 2020, 6:58 PM IST
नोएडा की सोसायटियों में मिलेगी Maid को एंट्री, लेकिन होंगे कुछ नियम
आदेश में यह भी कहा गया है कि कंटेनमेंट जोन में ऐसी गतिबिधि प्रतिबंधित होगी. (सांकेतिक फोटो)

लॉकडाउन 4.0 में मिली रियायतों के बाद उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिला प्रशासन ने सोसायटी में मेड, ड्राइवर और अन्य सेवाकर्मियों की एंट्री की छूट दे दी है.

  • Share this:
नोएडा. लॉकडाउन 4.0 (Lockdown 4.0) में मिली रियायतों के बाद उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar) जिला प्रशासन ने सोसायटी में मेड, ड्राइवर और अन्य सेवाकर्मियों की एंट्री की छूट दे दी है. लेकिन इस शर्त के साथ कि इसके लिए मकान मालिक और इन सेवाकर्मियों में सहमति जरूरी है. आदेश में यह भी कहा गया है कि कंटेनमेंट जोन में ऐसी गतिबिधि प्रतिबंधित होगी.

रेजीडेंट वेलफेयर एसोशिएशनों (RWA) को यह अधिकार होगा कि वह इन सेवाकर्मियों के फेस कवर, थर्मल स्क्रीनिंग और साफ-सफाई को लेकर गाइडलाइंस जारी कर सकती है. रेजीडेंट वेलफेयर एसोशिएशनन साफ-सफाई, सोशल डिस्टेंसिंग और लिफ्ट में व्यक्तियों के प्रवेश को लेकर एक इंटरनल सिस्टम बना सकती है.

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना के 4 नए मामलों की पुष्टि, मरीजों की संख्या हुई 293
गौतमबुद्ध नगर में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 4 नए मामले सामने आने के साथ ही जिले  कोविड-19 से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 293 हो गई है.



देश में 24 घंटे में आए कोविड-19 के रिकॉर्ड 5611 मामले


उल्लेखनीय है कि कोविड-19 के कारण देश में बुधवार तक 3,303 लोगों की मौत हो गई और संक्रमण के मामले बढ़कर 1,06,750 पर पहुंच गए. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि बीते 24 घंटे में 140 संक्रमित व्यक्तियों की मौत हुई और संक्रमण के रिकॉर्ड 5,611 नए मामले सामने आए.

ये भी पढ़ें- आरोग्य सेतु में ग्रीन स्टेटस तो ही कर सकेंगे हवाई यात्रा, और भी हैं कई शर्तें

यात्रा के लिए 2 घंटे पहले पहुंचाना होगा एयरपोर्ट, अनिवार्य हुईं यह 15 शर्ते

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 20, 2020, 6:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading