Home /News /delhi-ncr /

Lockdown: पूरी रात इस दुकानदार के पास इसलिए आती है शराब की डिमांड, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

Lockdown: पूरी रात इस दुकानदार के पास इसलिए आती है शराब की डिमांड, जांच में जुटी दिल्ली पुलिस

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

शाम होते ही उसके पास तरह-तरह की फोन कॉल (Phone Call) आनी शुरू हो जाती हैं. कॉल का यह सिलसिला पूरी रात (Night) चलता रहता है.

नई दिल्ली. लॉकडाउन (Lockdown) का ऐलान होने के बाद से दिल्ली का एक दुकानदार बेहद परेशान है. शाम होते ही उसके पास तरह-तरह की फोन कॉल (Phone Call) आनी शुरु हो जाती हैं. कॉल का यह सिलसिला पूरी रात चलता रहता है. कोई तीन बोतल शराब (Liquor) मांगता है तो कोई पांच बोतल. कोई-कोई तो कॉल करने के बजाए मैसेज करता है. शुरू में तो दुकानदार सबको जवाब देकर मना कर देता था मैं शराब कारोबारी नहीं हूं. लेकिन अब शाम होते ही मोबाइल बंद कर देता है. फोन अगले दिन दोपहर के वक्त ही ऑन होता है. दुकानदार ने दिल्ली पुलिस (Delhi Phone) में इसकी शिकायत की है. मामले की जांच की जा रही है.

इसलिए आ रही है शराब की डिमांड

दिल्ली पुलिस की जांच में जो शुरुआती मामला सामने आया है वो कुछ इस तरह से हैं कि दुकानदार का मोबाइल नंबर लिखकर शराब का एक रेट कॉर्ड किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया है. यह पोस्ट अब फेसबुक से लेकर व्हाट्सअप और दूसरी साइड्स पर खूब वायरल हो रही है. अब पोस्ट में क्योंकि दुकानदार का नंबर है तो शाम होते ही उसके पास शराब की डिमांड आनी शुरू हो जाती है. दुकानदार की अपनी ग्रोसरी की दुकान है. उसका नंबर काफी जगह पहले से ही बंटा हुआ है तो इसके चलते वो नंबर को बदल भी नहीं सकता है. दिल्ली पुलिस अभी आरोपियों की तलाश में लगी हुई है.

दिल्ली पुलिस का एएसआई ऐसे कर रहा था शराब की तस्करी

लॉकडाउन के दौरान शराब की सप्लाई पूरी तरह से बंद है, लेकिन शराब के शौकीनों के शौक को पूरा करने के लिए एएसआई ने अपनी कार का इस्तेमाल किया. पुलिस का निशान देखकर और कार में खुद एएसआई को मौजूद पाकर कोई रोक टोक नहीं होगी, यह सोचकर एएसआई हरियाणा से शराब ला रहा था. उसकी कार से शराब के 1432 क्वॉर्टर बरामद हुए हैं. पूछताछ में एएसआई ने बताया कि वह इस शराब को लेकर पीरागढ़ी की तरफ जा रहा था. कार हरियाणा नंबर की बताई जा रही है.

दूध वाले से बरामद हुई शराब की बोतलें

नई दिल्ली ज़िले के साउथ एवेन्यू पुलिस थाना पुलिस ने एक दूध वाले को शराब की 7 बोतलों के साथ गिरफ्तार किया है. दूधवाला शराब की बोतलों को दूध के डिब्बों में छिपाकर ले जा रहा था. आरोपी का नाम बॉबी बताया जा रहा है, जो यूपी के बुलंदशहर का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें-

Corona Lockdown: 15 अप्रैल से ट्रेन चलाने का नहीं कोई इरादा, रेलवे ने कहा फैलाई गई अफवाह

Covid 19: जानिए कोरोना हॉटस्पॉट सील होने पर आपको घर बैठे कैसे मिलेंगी सुविधाएं

Tags: Delhi police, Facebook, Liquor, Whatsapp

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर