लाइव टीवी

Lockdown: नोएडा में फंसे 600 से ज्यादा लोगों को आज घर भेजेगी UP सरकार
Greater-Noida News in Hindi

पीटीआई
Updated: March 27, 2020, 11:19 AM IST
Lockdown: नोएडा में फंसे 600 से ज्यादा लोगों को आज घर भेजेगी UP सरकार
गौतम बुद्ध नगर प्रशासन आज 600 से ज्यादा लोगों को उनके घर भेजेगा (File Photo)

गौतम बुद्ध नगर प्रशासन नोएडा में फंसे 600 से ज्यादा लोगों को उनके घर छोड़ने की व्यवस्था कर रहा है. प्रशासन से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि सरकार शुक्रवार को 600 से ज्यादा लोगों को उनके घर भेजने के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर रही है.

  • Share this:
नई दिल्ली. कोरोना वायरस के चलते पूरे देश में लॉकडाउन और कर्फ्यू लागू है. इन हालात में देश के अलग-अलग इलाकों में मजदूर व अन्य लोग फंसे हुए हैं. कामगारों से उनका काम छूट गया है. उनके पास खाने तक के पैसे नहीं हैं. रेल और बस सेवा पूरी तरह से बंद होने के चलते इन मजदूरों की हालत बहुत खराब हो चुकी है. नोएडा में फंसे दिहाड़ी मजदूरों और अन्य कामगारों को अपने गांव लौटने की इच्छा रखने वालों के ​लिए अच्छी खबर यह है कि उनके लिए प्रशासन ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर रहा है.

घर भेजने के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था
गौतम बुद्ध नगर प्रशासन नोएडा में फंसे 600 से ज्यादा लोगों को उनके घर छोड़ने की व्यवस्था कर रही है. प्रशासन से जुड़े अधिकारियों का कहना है कि सरकार शुक्रवार को 600 से ज्यादा लोगों को उनके घर भेजने के लिए ट्रांसपोर्ट की व्यवस्था कर रही है.



ये भी पढ़ें:- 

लॉकडाउन: जंतर-मंतर की सड़कों पर बीत रहे दिन, पति बोला- पत्नी 8 महीने की गर्भवती, उसे भूखा रहना होगा

दिल्ली हिंसा मामले में सात आरोपियों को मिली जमानत, पुलिस ने ये कहकर किया विरोध

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए ग्रेटर नोएडा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 27, 2020, 10:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर