राजनीति को जाति और धर्म के चश्मे से नहीं देखते युवा: विजेंदर सिंह
Delhi-Ncr News in Hindi

राजनीति को जाति और धर्म के चश्मे से नहीं देखते युवा: विजेंदर सिंह
विजेंदर सिंह (फाइल फोटो)

वहीं कांग्रेस उम्मीदवार बॉक्सर विजेंदर अपने लिए बीजेपी और 'आप' के उम्मीदवार को चुनौती नहीं मानते. उन्होंने कहा, "बीजेपी और आम आदमी पार्टी मेरे कॉम्पिटिशन में नहीं है. मैं उन्हें हरा दूंगा."

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 28, 2019, 11:34 PM IST
  • Share this:
दक्षिण दिल्ली से कांग्रेस उम्मीदवार बॉक्सर विजेंदर सिंह ने न्यूज़18 से खास बातचीत करते हुए कहा कि युवा राजनीति को जाति और धर्म के चश्मे से नहीं देखते हैं. मैं साफ-सुथरी राजनीति करने के लिए आया हूं. विजेंदर सिंह ने कहा, "मैं शुरू से ही राजनीति को लेकर रुचि रखता था. जब तक देश का युवा राजनीति में नहीं आएगा तब तक देश का भला नहीं हो सकता."

कांग्रेस प्रत्याशी विजेंद्र ने कहा कि मैं युवाओं को यह संदेश देना चाहता हूं कि अगर अच्छे लोगों को राजनीति में नहीं आएंगे तो राजनीति अच्छी कैसे बनेगी. वहीं सेना के नाम पर बीजेपी की राजनीति पर भी विजेंदर ने अपनी बात रखी. विजेंदर ने कहा कि बचपन में जब पढ़ता था पाकिस्तान हमारा पड़ोसी मुल्क है, उसके साथ प्यार से रहना चाहिए. युद्ध कोई नहीं चाहता हैं.

वहीं कांग्रेस उम्मीदवार बॉक्सर विजेंदर अपने लिए बीजेपी और 'आप' के उम्मीदवार को चुनौती नहीं मानते. उन्होंने कहा, "बीजेपी और आम आदमी पार्टी मेरे कॉम्पिटिशन में नहीं है. मैं उन्हें हरा दूंगा." विजेंदर ने कहा कि क्षेत्र में पानी की समस्या है. मैं यहां समस्याओं को दूसरे करने के साथ खिलाड़ियों और महिलाओं के लिए काम करने आया हूं.



बता दें, दक्षिण दिल्ली से बीजेपी ने रमेश बिधूड़ी को अपना उम्मीदवार बनाया है. जबकि आम आदमी पार्टी के राघव चड्डा यहां से मैदान में हैं.
ये भी पढ़ें--

दो सांडों के झगड़े में होने वाला दूल्हा हुआ घायल, सगाई के दिन हुई मौत

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ अपील करेंगे बाहुबली अतीक अहमद

वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे अतीक अहमद, कोर्ट से मांगी परोल

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज