Home /News /delhi-ncr /

Exclusive: गौतम गंभीर बोले, 23 मई को PM मोदी को ही मिलेगा 'मैन ऑफ द मैच'

Exclusive: गौतम गंभीर बोले, 23 मई को PM मोदी को ही मिलेगा 'मैन ऑफ द मैच'

गौतम गंभीर (File Photo)

गौतम गंभीर (File Photo)

पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि क्रिकेट के जरिए लोगों की जिंदगी में खुशी लाई जा सकती है, लेकिन राजनीति के जरिए लोगों की जिंदगी में बदलाव.

पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा कि क्रिकेट के जरिए लोगों की जिंदगी में खुशी लाई जा सकती है लेकिन राजनीति के जरिए लोगों की जिंदगी में बदलाव. News18 से खास बातचीत करते हुए बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर ने कहा कि क्रिकेट से राजनीति का सफर बेहद चुनौती भरा है. लेकिन वो राजनीति में आकर बहुत ज्यादा एक्ससाइटेड हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए गंभीर ने कहा कि 23 मई को मैन ऑफ द मैच मोदी जी को ही मिलेगा. बीजेपी यहां पिछली बार से भी ज्यादा वोटों से जीतेगी.

पीएम मोदी देते हैं पॉजिटिव सोच
क्रिकेटर से राजनेता बने गौतम गंभीर ने बताया कि राजनीति में आने के पीछे दो लोगों का अहम रोल है. पीएम मोदी उन्हें पॉजिटिव सोच देते हैं क्योंकि जिस तरीके से पीएम ने देश के लिए काम किया है, वह कहीं ना कहीं आज के युवा को राजनीति में आने के लिए प्रेरित करता है. वहीं दूसरी तरफ अरविंद केजरीवाल जो कि लोगों में नेगेटिव सोच देते हैं. जिस तरह से अरविंद केजरीवाल ने साढ़े 4 साल में दिखा दिया कि उन्होंने सिर्फ दिल्ली की जनता को उल्लू बनाने के अलावा कुछ नहीं किया. अरविंद केजरीवाल लोगों को इमोशनल फूल बनाकर राजनीतिक फायदा ले रहे हैं.

केजरीवाल के साथ खुले में बहस करने को तैयार
गौतम ने कहा कि पर्वी दिल्ली को लेकर हमारा एक विजन है कि हम दिल्ली को एक बेहतर दिल्ली बनाएंगे. जिसमें शुद्ध पर्यावरण होगा, स्वच्छ दिल्ली होगी. हम गाजीपुर लैंडफिल पार्किंग, साफ पानी के लिए काम करेंगे. आप उम्मीदवार आतिशी पर निशाना साधते हुए गौतम ने कहा कि आम आदमी पार्टी सिर्फ ब्लेम गेम कर रही है. मेरे पास सिर्फ एक वोटर आईडी कार्ड है और मैं किसी भी डिबेट से भाग नहीं रहा हूं, बल्कि मैंने खुले में चुनौती दी है कि हम आम आदमी पार्टी के मुखिया केजरीवाल के साथ खुले में बहस करने के लिए तैयार हैं. मैं किसी चीज से डरता नहीं हूं, ना डरूंगा.

आमने सामने की लड़ाई में विश्वास
गौतम ने कहा कि मैंने पीछे से गोलियां चलाने वाली राजनीति ना सीखी है ना मैं ऐसे प्रोफेशन से आया हूं. मैं आमने सामने की लड़ाई करने में विश्वास रखता हूं. आम आदमी पार्टी के पास अपना कोई विजन नहीं है और ना ही आम आदमी पार्टी ने कोई काम किया है. इसलिए अब पूर्ण राज्य के दर्जे की मांग के पीछे अपनी नाकामियों को छुपा रहे हैं.

कांग्रेस उम्मीदवार अरविंदर सिंह लवली के आरोप पर गौतम गंभीर ने कहा कि 6 महीने बाद उन्हें खुद पता चल जाएगा कि कौन पॉलिटिकल टूरिज्म के लिए आया है. मैं दिल्ली का लड़का हूं दिल्ली की सेवा करने आया हूं. हमारी लड़ाई 'आप' से है न कांग्रेस से, सिर्फ अपने विजन को पूरा करने से है. 23 मई को मैन ऑफ द मैच मोदी जी को ही मिलेगा. बीजेपी यहां पिछली बार से भी ज्यादा वोटों से जीतेगी.

ये भी पढ़ें-

तेजस्वी के बीमार पड़ने पर तेज प्रताप ने कसा तंज, कह डाली ये बात

तलाक न देने पर प्रेमी को सुपारी दे कराई पति की हत्या

VIDEO: बैन के पहले दिन भगवान हनुमान की शरण में पहुंची BJP की प्रज्ञा ठाकुर

हमले से पहले जवान का मां को आखिरी कॉल- 'मां मेरी फिक्र मत करो, मैं मजे में हूं'

अनार चोरी होने से मालिक परेशान, चोर पर रखा 101 रुपये का इनाम

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

Tags: Aam aadmi party, Arvind kejriwal, BJP, Delhi Lok Sabha Elections 2019, East Delhi S30p03, Gautam gambhir, Lok sabha elections 2019, Pm narendra modi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर