लाइव टीवी

CM योगी का कांग्रेस पर हमला, कहा- शहजादा फेल हुआ तो वो शहजादी को ले आए

News18Hindi
Updated: May 7, 2019, 5:32 PM IST
CM योगी का कांग्रेस पर हमला, कहा- शहजादा फेल हुआ तो वो शहजादी को ले आए
सीएम योगी

सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से फेल हो चुकी है. जब उनका शहजादा फेल हो गया तो अब शहजादी को लेकर आए हैं.

  • Share this:
लोकसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार करने दिल्ली पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी पर जमकर हमला बोला. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जब शहजादा फेल हो गया तो वह अपनी शहजादी को लेकर आए. सीएम योगी पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के प्रत्याशी पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के लिए प्रचार करने पहुंचे थे.

कांग्रेस को बताया फेल

मंगलवार को दिल्ली के मंडावली में चुनावी रैली को संबोधित किया. सीएम योगी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस पूरी तरह से फेल हो चुकी है. जब उनका शहजादा फेल हो गया तो वह अपनी शहजादी को ले आए. उनकी शहजादी अमेठी के मासूम बच्चों को गालियां देना सिखाती हैं. सीएम योगी ने कहा, 'मैं उनसे कहना चाहता हूं कि प्लीज, आप ये गालियां इटली में सिखाएं.'

बता दें, कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें प्रियंका गांधी के सामने बच्चे 'चौकीदार चोर है' का नारा लगा रहे थे. वीडियो में बच्‍चे गालियों का इस्तेमाल करते भी दिखते हैं, जिसपर प्रियंका गांधी उन्हें ऐसा करने से रोकती हैं. इस पर चुनाव आयोग ने प्रियंका गांधी को नोटिस भेजा था.

केजरीवाल पर भी बोला हमला

आम आदमी पार्टी पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी की सरकार ने दिल्ली को गड्ढों में बदलकर दिल्ली के लोगों की भावना को देश और दुनिया की नजर में धूमिल करने का प्रयास किया है. मुझे आश्चर्य होता है कि आम आदमी पार्टी के मुखिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल यहां की शासन व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री बने हैं या धरना प्रदर्शन के मुखिया है, यही तय नहीं हो पाता है. उनका विकास से कोई मतलब नहीं है.

गौरतलब है कि पूर्वी दिल्ली से बीजेपी ने पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को अपना प्रत्याशी बनाया है. वहीं आम आदमी पार्टी ने आतिशी को मैदान में उतारा है. जबकि कांग्रेस ने अरविंदर सिंह लवली को यहां से टिकट दिया है.ये भी पढ़ें-

लोकसभा चुनाव 2019: अपने को ही वोट नहीं दे पाएंगे ये दिग्गज

लोकसभा चुनाव 2019: UP की इन सीटों पर जनता को चुनना पड़ेगा बाहरी उम्मीदवार

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लखनऊ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 7, 2019, 5:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर