'आप' की आतिशी के चुनाव प्रचार में बॉलीवुड का तड़का, स्वरा भास्कर ने मांगे वोट

स्वरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार ने सिर्फ शिक्षा में ही नहीं, स्वास्थ्य, बिजली, पानी मे भी काम किए हैं. आतिशी एक एजुकेटेड, प्रोग्रेसिव महिला और एक ईमानदार प्रत्याशी है.

  • Share this:
आम आदमी पार्टी की पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से प्रत्याशी आतिशी के लिए मंगलवार को मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने पूरे दिन पूर्वी दिल्ली क्षेत्र में घूम-घूम कर उनके और आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांगे. स्वरा ने कहा, 'मैं दिल्ली की नागरिक हूं और वोट देने हर चुनाव में दिल्ली आती हूं.'

सुबह 10 बजे से गांधी नगर विधानसभा के बुलंद मस्जिद इलाके से आतिशी, स्वरा और जिग्नेश मेवानी ने भव्य रोड शो का नेतृत्व किया. सैंकड़ो बाइकों, रिक्शा और ऑटो रिक्शा के साथ काफिला पूरे क्षेत्र की पतली गलियों में से घूमते हुए निकला. अनारकली ऑफ आरा की हीरोइन स्वरा को देखकर बच्चे, युवा और युवतियां अपने घरों से निकलकर हाथ लहराते चले गए. स्वरा ने झाड़ू लेकर आतिशी के लिए वोट मांगे.

स्वरा ने कहा, "मैं दिल्ली की नागरिक हूं, और वोट देने हर चुनाव दिल्ली आती हूं. दिल्ली के सरकारी स्कूलों में जो आम आदमी पार्टी ने बेहतरीन काम किया है, उसका प्रमाण मैंने खुद देखा है. मेरे घर काम करने वाली दीदी भी बताती हैं कि कैसे अब उसके बच्चे के सरकारी स्कूल में सफाई रहती है, टीचर आते हैं और पढ़ाते भी हैं, कैसे छुट्टियों में बच्चों को समर कैम्प के लिए भेजा जाता है. और वो हर महीने में अपने बच्चे के स्कूल में होने वाली PTM के लिए भी जाती हैं. अपने बच्चों के भविष्य को लेकर उस परिवार के अंदर मैंने एक नई ऊर्जा देखी है."



स्वरा ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार ने सिर्फ शिक्षा में ही नहीं, स्वास्थ्य, बिजली, पानी मे भी काम किए हैं. आतिशी एक एजुकेटेड, प्रोग्रेसिव महिला और एक ईमानदार प्रत्याशी है.
लाजपत नगर सेंट्रल मार्किट में दुकानों में जाकर की आतिशी के लिए वोट की अपील
गुजरात से निर्दलीय लड़े जिग्नेश मेवानी और स्वरा ने आम आदमी पार्टी के समर्थकों के साथ लाजपत नगर सेंट्रल मार्केट में घूमकर शिक्षा के नाम पर वोट देने के अपील की. अपने बच्चों के साथ आए परिवारों को स्वरा ने कहा कि उनके बच्चों के भविष्य के लिए जरूरी है कि एक ऐसी उम्मीदवार जीतें जो हमारे स्कूलों को बेहतर बनाए. बच्चों ने, युवाओं ने जमकर सेल्फियां खींची तो स्वरा ने हर युवा से कमिटमेंट लिया कि वो झाड़ू को ही वोट देंगे.

ये भी पढ़ें-

राजीव गांधी पर PM मोदी की टिप्पणी से नाराज युवक ने खून से लिखी चिट्ठी

लोकसभा चुनाव: EVM को लेकर बसपा प्रत्याशी को सताया ये डर, मैदान में लगाया तम्बू

CM योगी का कांग्रेस पर हमला, कहा- शहजादा फेल हुआ तो वो शहजादी को ले आए

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज