जीत के बाद गौतम गंभीर बोले- मैं PM मोदी की विरासत को आगे लेकर जाऊंगा

गौतम गंभीर (File Photo)

गौतम गंभीर ने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री मोदी की विरासत को आगे लेकर जाऊंगा. मेरा राजनीति में आने का असली मकसद लोगों के लिए काम करना है. मेरा फर्ज बनता है कि मैं जनता की उम्मीदों पर खरा उतर सकूं.'

  • Share this:
पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के विजयी उम्मीदवार गौतम गंभीर ने News 18 से खास बातचीत में कहा कि 2014 का चुनाव promise का था और 2019 का चुनाव performance का रहा. जनता पीएम नरेंद्र मोदी के विजन के साथ जुड़ी है. उन्होंने कहा, 'मैं प्रधानमंत्री मोदी की विरासत को आगे लेकर जाऊंगा. मेरा राजनीति में आने का असली मकसद लोगों के लिए काम करना है. गंभीर ने कहा कि मेरा फर्ज बनता है कि मैं जनता की उम्मीदों पर खरा उतर सकूं.'

वहीं आतिशी के आरोपों पर गौतम गंभीर ने कहा कि यह देश 5 साल पहले ही निगेटिव राजनीति से ऊपर उठ चुका है. गौतम ने कहा कि आतिशी के पास कोई विजन नहीं था इसीलिए उन्होंने फालतू के आरोप लगाए. उन्होंने यह भी कहा कि अगर निगेटिव राजनीति करेंगे तो देश कभी भी उस पार्टी के साथ कनेक्ट नहीं हो पाएगा. आज का भारत नया भारत है. युवाओं का मकसद देश की सेवा करना हो.

गौतम गंभीर ने कहा कि हम इस पूर्वी दिल्ली को दिल्ली का सबसे अच्छा लोकसभा क्षेत्र बनाएंगे. पार्लियामेंट्री बोर्ड की पहली बैठक को लेकर गौतम गंभीर ने कहा कि बेहद उत्साहित हूं. चैलेंज है और जिम्मेदारियां भी हैं. गौतम ने कहा कि राजनीति क्रिकेट से बड़ा चैलेंज है. हम युवाओं के लिए खेल के बेहतर मौके उपलब्ध कराएंगे. गौतम गंभीर ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अब मेरे काम करने का मौका आया है. मैं 5 साल के आधे साल पूरे होने के बाद इसका जवाब मांगूगा.

ये भी पढ़ें:

आजम खान से चुनाव में हारीं जया प्रदा करेंगी पार्टी में 'गद्दारी' की शिकायत

भारत के अब तक रहे प्रधानमंत्रियों पर एक नज़र, मोदी फिर बनेंगे PM

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स

 

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.