अपना शहर चुनें

States

CM योगी बोले- आतंकियों को बिरयानी खिलाती थी कांग्रेस, मोदी की सेना देती है ‘गोली’

सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे और मोदी जी की सेना आतंकवादियों को 'गोली' और 'गोला' देती है.

  • Share this:
गाजियाबाद के घंटाघर रामलीला मैदान में जनता को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस के लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे और मोदी जी की सेना आतंकवादियों को 'गोली' और 'गोला' देती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग मसूद अजहर जैसे आतंकवादियों के साथ 'जी' लगाकर आतंकवाद को प्रोत्साहित करते हैं, यही अंतर है.

वहीं, सीएम योगी ने रविवार को न्यूज18 से खास बातचीत में प्रियंका गांधी पर तंज कसा. प्रियंका के अयोध्या दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि डूबता क्या न करता, इसलिए कांग्रेस मंदिर- मंदिर घूम रही है. सीएम योगी कहते हैं कि कांग्रेस के खाते में ज़ीरो उप्लब्धिया है. योगी यहीं नहीं रुके, उन्होंने कहा कि कांग्रेस और करप्शन एक दूसरे के प्रयाय है. लोकसभा चुनाव में जनता उन्हे सबक सिखाना चाहती है. वहीं प्रियंका गांधी वाड्रा की सियासी एंट्री पर योगी ने कहा कि बीजेपी को कोई फर्क नहीं पड़ने वाला.





उधर, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने उत्तर प्रदेश के धर्मपुर में रैली को संबोधित करते हुए कहा, 'कांग्रेस ने पूरी दुनिया में विश्व बंधुत्व का भाव बढ़ाने वाले हिन्दू समुदाय को आतंकवाद के साथ जोड़कर बदनाम करने का काम किया. अमित शाह ने कहा, आतंकवाद को धर्म के साथ जोड़ने का पाप कांग्रेस ने किया. अपनी वोटबैंक की पॉलिटिक्स के लिए पूरी दुनिया में गौरवशाली हिन्दू समुदाय को बदनाम करने का पाप इन्होंने किया है.'
ये भी पढ़ें-

मायावती बोलीं- दलितों का वोट बांटने के लिए BJP ने 'साजिश' के तहत बनवाई भीम आर्मी

बीजेपी के लिए क्यों जरूरी है योगी के गढ़ में 'ऑपरेशन निषाद' की सफलता

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज