• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • Delhi-NCR: टोल टैक्स बचाने के चक्कर में लुटेरों का शिकार बन रहे कार चालाक

Delhi-NCR: टोल टैक्स बचाने के चक्कर में लुटेरों का शिकार बन रहे कार चालाक

लुहारली टोल प्लाजा के पास कई कार चालकों संग लूट की घटनाएं हो चुकी हैं.

लुहारली टोल प्लाजा के पास कई कार चालकों संग लूट की घटनाएं हो चुकी हैं.

कार चालक दिल्ली (Delhi) से लौटते वक्त दादरी-बुलंदशहर (Bulandshahar) स्थित लुहारली टोल से होते हुए बदायूं जा रहा था. तभी उसके साथ यह वारदात हुई.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    नोएडा. टोल टैक्स (Toll Tax) की मामूली रकम को बचाने के लिए कार चालक लुटेरों का शिकार बन रहे हैं. नगदी, मोबाइल गंवाने के साथ ही कार से भी हाथ धोना पड़ रहा है. लुटेरे मारपीट करते हैं सो अलग. एक बार फिर इसी तरह की वारदात बदायूं के एक कार चालक के साथ हुई है. कार चालक दिल्ली (Delhi) से लौटते वक्त दादरी-बुलंदशहर (Bulandshahar) स्थित लुहारली टोल से होते हुए बदायूं जा रहा था. तभी उसके साथ यह वारदात हुई. बदमाश कार ड्राइवर संग लूटपाट कर उसे ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) वेस्ट में छोड़कर फरार हो गए.

    लुहारली टोल के पास हो रही हैं वारदात
    प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बदायूं का रहने वाला आबिद अपने कार मालिक के कुछ मेहमानों को दिल्ली में छोड़कर बदायूं वापस जा रहा था. दादरी-बुलंदशहर रोड पर लुहारली टोल प्लाजा पहुंचने पर आबिद ने अपनी कार एक कच्चे रास्ते पर उतार दी. यह रास्ता टोल प्लाजा को पीछे छोड़ते हुए आगे जाकर हाइवे पर मिल जाता है.

    स्थानीय लोगों का कहना है कि बहुत सारे जानकार कार ड्राइवर टोल बचाने के चक्कर में इस रास्ते का इस्तेमाल करते हैं. इसी तरह जब ड्राइवर आबिद भी टोल बचाने के लिए रात के वक्त उस रास्ते पर गया तो आगे जाते ही नहर की पुलिया के पास उसे तीन लोगों ने हाथ देकर रोक लिया.

    नोएडा अथॉरिटी को CBRI बताएगा कैसे गिराए जाएंगे सुपरटेक के टावर

    एक बदमाश आगे की सीट पर आबिद के बराबर से बैठ गया. दो बदमाश पीछे की सीट पर बैठ गए. उनके पास तमंचा और चाकू भी था. पीछे बैठे बदमाश ने आबिद की कनपटी पर तमंचा लगा दिया. उसकी नगदी छीन ली. विरोध करने पर मारपीट भी की. आगे वाले बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया. बदमाश दो-तीन घंटे तक आबिद को यहां-वहां घुमाते रहे. उसके बाद बदमाशों ने देर रात आबिद को ग्रेटर नोएडा वेस्ट इलाके में फेंक दिया. जाते वक्त उसकी कार भी लूट ले गए. बिसरख थाने में आबिद ने एफआईआर दर्ज कराई है.

    स्थानीय लोगों का कहना है कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब कोई कार चालक लुटा हो. अक्सर दिल्ली से लौटते वक्त कार चालक टोल बचाने के लिए इस रास्ते का इस्तेमाल करते हैं और लुटेरों का शिकार हो जाते हैं.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज